संचालक की आपत्तिजनक वीडियो बनाकर दम्पति ने किया ब्लैकमेल, 4 लाख सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jan 21, 2022 - 09:47 AM (IST)

सिरसा : जिले में भाई कन्हैया आश्रम के दिव्यांग संचालक की आपतिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में शिकायत मिलने पर संबंधित सदर फतेहाबाद पुलिस ने आरोपी दंपति को गांव दरियापुर से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं ऐंठे गए ब्लैकमेलिंग के लाखों रुपए भी पुलिस ने आरोपी दंपति से बरामद किए हैं। 

जानकारी देते हुए फतेहाबाद के उपपुलिस अधीक्षक अजायब सिंह ने बताया कि सिरसा निवासी दिव्यांग आश्रम संचालक ने सदर पुलिस को 19 जनवरी को शिकायत दी थी कि उसने सिरसा में मंदबुदिध, बेसहारा व शारीरिक रूप से अपंग लोगों को संभालने के लिए ट्रस्ट बनाया हुआ है और सिरसा में ही आश्रम का संचालन कर रहा है। आश्रम में उक्त आरोपी महिला नर्स का काम करती है और महिला अपने पति को आश्रम में मैनेजर लगवाना चाहती थी, जिस बारे उसने मना कर दिया था। 

शिकायत में आगेे बताया गया कि एक्सीडैंट के कारण उसके शरीर के नीचे का हिस्सा काम नहीं करता और वह खुद दूसरों के सहारे काम करता है। उक्त महिला पति के साथ प्लान बनाकर उसके घर आई और इस दौरान उसके पति ने मोबाइल से वीडिया बना लिया और उसने तुरंत महिला को वहां से हटा दिया। इसके बाद उक्त दंपति वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उससे ब्लैकमेल करने लगे और पैसों की मांग की। पीड़ित पहले उक्त दंपति को 2,00,000 रुपए दे चुका था और अब बकाया 2,00,000 रुपए देने थे। इस बीच पुलिस को शिकायत मिलने पर संबंधित थाना पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से कार्रवाई करते हुए गांव दरियापुर से उक्त दंपति को 4,00,000 रुपए सहित गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ सदर थाना फतेहाबाद में मामला दर्ज किया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static