...3 साल पहले हुई थी शादी, अब दंपती ने उठाया खौफनाक कदम; नहीं थे बच्चे

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2024 - 02:49 PM (IST)

गुरुग्राम : हरियाणा के गुरुग्राम के सराय गांव में किराये के मकान में रहने वाले उत्तर प्रदेश के सीतापुर निवासी दंपती ने शनिवार को एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। इनके कब्जे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। गुरुग्राम जीआरपी प्रभारी की मानें 174 धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

UP के रहने वाले थे दोनों 

जीआरपी ने बताया कि शनिवार को दिल्ली सराय रोहिल्ला से बीकानेर जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन के आगे दंपती के कूदकर आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। इसके बाद दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। महिला की पहचान 25 वर्षीय अंकिता और युवक की पहचान 28 वर्षीय विनोद के रूप में की गई। आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला कि दोनों गुरुग्राम के सराय गांव में किराये के कमरे पर रहते थे। 

3 साल पहले हुई थी शादी 

वहीं सूचना मिलने के बाद परिजन भी पहुंचे। परिजनों ने बताया कि दोनों ने की तीन साल पहले शादी हुई थी। वह दोनों चार महीने पहले ही गुरुग्राम आए थे। अंकिता को अभी तक कोई भी बच्चा नहीं हुआ था।  यहां पर दंपती एक फैक्ट्री में काम करते थे। उन्होंने आत्महत्या क्यों की, इसके बारे में परिवारवालों को भी जानकारी नहीं है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static