गर्लफ्रेंड से हुए झगड़े के बाद युवक ने उठाया ऐसा कदम कि कांप उठी रूह

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 02:04 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): नौकरी के लिए कहने को लेकर हुए विवाद के बाद युवक ने ऐसा कदम उठा लिया कि परिजनों की रूंह कांप उठी। युवक ने अपनी जीवनलीला ही समाप्त कर ली। युवक ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने से पहले दोस्त को मैसेज भी किया जिसमें अपनी मौत का जिम्मेदार गर्लफ्रेंड व एक दोस्त को बताया। इतना ही नहीं उसने मैसेज के जरिए दोस्त को कहा कि वह यह मैसेज उसके माता-पिता को भेज दे और उनसे कहे कि वह अपना ख्याल रखें। युवक द्वारा जीवनलीला समाप्त किए जाने की सूचना जब सिटी थाना पुलिस को मिली तो पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

 

मृतक शिवम के भाई गौरव के मुताबिक, 25 साल का शिवम भटनागर का प्रेम प्रसंग एक युवती से चल रहा था। दो महीने पहले शिवम ने नौकरी छोड़ दी थी। इस बात को लेकर शिवम की प्रेमिका ने उसे डांटा था और अपने फ्यूचर को लेकर चिंता जाहिर की थी। प्रेमिका ने शिवम को कहा था कि अगर वह नौकरी नहीं करेगा तो वह उससे बात नहीं करेगी। इस बात को लेकर शिवम काफी डिप्रेशन में था। अपना इलाज कराने के लिए वह डॉक्टर के पास तो गया, लेकिन दवाई नहीं खाई। काफी समझाने के बाद भी जब शिवम ने न तो दवा खाई और न ही जॉब करनी शुरू की तो उसकी प्रेमिका ने उससे बात करनी छोड़ दी। इस बात से वह काफी अधिक तनाव में था। परिजनों की मानें तो तनाव से बाहर निकलने के लिए उसने अपने दोस्त को मैसेज करके बताया था कि वह दवाई लेनी शुरू कर रहा है। इसके बाद उसने अपने दोस्त को अपनी जीवनलीला समाप्त किए जाने का मैसेज भेज दिया और मौत को गले लगा लिया।

 

शिवम के दोस्त आकाश की मानें तो वह गर्लफ्रेंड के बातचीत बंद करने से काफी तनाव में था। उसने मैसेज भेजकर अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी गर्लफ्रेंड व एक अन्य दोस्त को बताया था। आरोप है कि दोनों ने मिलकर शिवम को काफी परेशान किया हुआ था जिसके कारण शिवम तनाव में था। शिवम ने मैसेज में अपने माता-पिता को अपना ध्यान रखने के लिए कहा और दोस्त को यह मैसेज उसके माता-पिता को भेजने के लिए कह दिया। दोस्त ने जब तक मैसेज देखा तब तक शिवम मौत को गले लगा चुका था। श्

 

फिलहाल सिटी थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा शव को परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस का कहना है कि शिवम का मोबाइल कब्जे में लेकर जांच के लिए लैब में भेज दिया गया है। जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static