लखबीर हत्याकांड मामले में तीन आरोपी निहंगों को कोर्ट में किया पेश, 6 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

punjabkesari.in Sunday, Oct 17, 2021 - 04:11 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सिंघु बॉर्डर पर हुई लखबीर सिंह की हत्या के मामले में आज सोनीपत सीआईए व पुलिस ने तीन अन्य निहंगों को कोर्ट में पेश किया, जहां सिविल जज जूनियर डिविजन किमी सिंगला की कोर्ट ने तीनों निहंगों सरदार नारायण सिंह, भगवंत सिंह व गोविंद प्रीत सिंह को छह दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। हालांकि पुलिस ने 14 दिन के रिमांड की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने तीनों निहंगों को 6 दिन के रिमांड पर भेजा। 6 दिन का रिमांड देते वक्त जज ने कहा आरोपियों का हर रोज मेडिकल चेकअप होगा।  

PunjabKesari, haryana

कोर्ट में तीनों आरोपियों ने जज के सामने कबूल किया कि लखबीर सिंह की हत्या उन्होंने ही की। नारायण सिंह ने कहा कि उन्होंने पैर काटा तो भगवंत सिंह और गोविंद सिंह ने उसे लटकाया था। बता दें कि इससे पहले सरेंडर करने वाले निहंग सरबजीत सिंह को 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया जा चुका है।  

PunjabKesari, haryana

गौरतलब है कि पंजाब के तरनतारन के रहने वाले लखबीर पर गुरुग्रंथ साहिब की बेअदबी का आरोप लगाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। लखबीर का हाथ हथेली से काटकर अलग कर दिया गया था और पैर भी काट दिया गया था। इतनी बर्बरता करने के बाद आरोपियों ने लखबीर के शव को बैरिकेड पर बांधकर सिंघु बॉर्डर के धरनास्थल के बाहर टांग दिया था। वहीं मामले से जुड़े कुछ वीडियो भी वायरल हुए हैं, जिनमें कुछ निहंग सरदारों को यह कहते हुए सुना गया कि लखबीर को उन्होंने ही मारा है।  
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static