क्राइम ब्रांच सेंट्रल टीम ने की कार्रवाई, नशीले इंजेक्शनों सहित तस्कर किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jan 29, 2022 - 11:41 AM (IST)

फरीदाबाद (ब्यूरो) : क्राइम ब्रांच सेंट्रल की टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी राहुल उर्फ मोनू को 70 ब्यूप्रेनोर्फिन इंजेक्शन सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी राहुल और मोनू फरीदाबाद की डबुआ कॉलोनी का रहने वाला है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी राहुल उर्फ मोनू को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर थाना डबुआ क्षेत्र से नशीले इंजेक्शनों सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ थाना डबुआ में नशा तस्करी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई है। आरोपी को पेश अदालत कर 2 दिन का पुलिस रिमांड लेकर आरोपी से मामले की गहनता से पूछताछ जारी है। क्राइम ब्रांच टीम ने अवैध नशा तस्कर को नशीले इंजेक्शनों सहित किया गिरफ्तार।

फरीदाबाद-पुलिस कमिश्नर श्री विकास कुमार अरोड़ा ने समाज में शांति को देखते हुए नशा तस्करों पर सख्त कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। क्राइम ब्रांच सेंट्रल की टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी राहुल उर्फ मोनू को 70 ब्यूप्रेनोर्फिन इंजेक्शन सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी राहुल और मोनू फरीदाबाद की डबुआ कॉलोनी का रहने वाला है।पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी राहुल उर्फ मोनू को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर थाना डबुआ क्षेत्र से नशीले इंजेक्शनों सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ थाना डबुआ में नशा तस्करी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई है। आरोपी को पेश अदालत कर 2 दिन का पुलिस रिमांड लेकर आरोपी से मामले की गहनता से पूछताछ जारी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static