करनाल में मृतक ASI के घर पहुंचे क्राइम ब्रांच के IG व SP पूजा, परिजनों को सौंपा 5 लाख चेक

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 09:25 PM (IST)

करनालः क्राइम ब्रांच के IG अशोक कुमार व करनाल पुलिस अधीक्षक पूजा डबला बुधवार को मृतक ASI संजीव कुमार के कुटेल गांव स्थित घर पहुंचे। IG अशोक कुमार व एसपी पूजा डबला ने संयुक्त रूप से मृतक संजीव के परिजनों को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी। इसके साथ संजीव की पत्नी और बेटे से बातचीत कर सांत्वना दी। गौरतलब है कि 2 जुलाई की रात एसआई संजीव कुमार की 2 बाइक सवार बदमाशों ने गोलीमार कर हत्या कर दी थी। जिसका मास्टरमाइंड मृतक का जीजा निकला था। पुलिस 3 हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल में भेज चुकी है, लेकिन मास्टरमाइंड अभी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। जिसके लिए रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया हुआ है।

क्राइम ब्रांच आईजी अशोक कुमार ने कहा कि संजीव हमारे पुलिस परिवार का हिस्सा थे। उनकी हत्या से पूरे परिवार को दुख पहुंचा है। उन्होंने कहा कि अगर इस तरह से पुलिस कर्मचारियों पर हमले होते रहेंगे तो हम जनता की सेवा कैसे करेंगे। आईजी ने कहा कि पुलिस वेलफेयर फंड से कुछ पैसे एकत्रित कर भेजे हैं। डीजीपी ऑफिस और हरियाणा सरकार की तरफ से अलग से सहायता भी भेजी जाएगी। इसके अलावा जिसने भी यह हत्याकांड किया है, उसको लुकआउट नोटिस के जरिए जल्द से जल्द गिरफ्तार कर भारत लाने की कोशिश की जाएगी।

वहीं करनाल पुलिस अधीक्षक ने कहा कि कोई भी संदिग्ध व्यक्ति होटल या धर्मशाला में आकर ठहरता है तो उसकी जिम्मेदारी है कि वह उसकी जांच करें। यदि कुछ संदिग्ध लगता है तो पुलिस को सूचित करे। इसके अलावा थाना प्रभारी की जिम्मेदारी है कि वह होटलों व धर्मशालाओं में समय समय पर चेकिंग करते रहें। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static