लॉकडाउन खत्म होते ही बढ़ने लगा क्राइम का ग्राफ, खेतों में गली सड़ी अवस्था में मिला व्यक्ति का शव

6/4/2020 8:46:26 AM

सोनीपत (पवन राठी) : लॉक डाउन  खत्म होते ही सोनीपत जिले में क्राइम ग्राफ बढ़ रहा है। जहां सोनीपत जिले के गांव नांगल कलां के पास टीडीआई सिटी के पीछे खेतों में एक व्यक्ति का शव मिला हैं। बताया जा रहा है कि व्यक्ति की तेजधार हथियार से वार कर हत्या की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है। पुलिस शव की पहचान का प्रयास कर रही है। आशंका जताई जा रही हैं कि किसी दूसरे स्थान पर हत्या करने के बाद शव को यहां खुर्द-बुर्द करने के लिए फेंका गया है।

सोनीपत में टीडीआई के पास नांगल कलां की खाली पड़ी जमीन पर पुलिस को व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना मिली। वहां के चैकीदार ने गडढे में हत्या कर फेंका गया शव पड़ा होने के बारे में बताया था। जिस पर कुंडली थाना प्रभारी रवींद्र कुमार व एसआई देवेंद्र कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने एफएसएल की टीम को बुलाकर घटनास्थल से नमूने एकत्रित कराए।

बता दें कि प्रारंभिक जांच में व्यक्ति के सिर व छाती में तेजधार हथियार से वार के निशान मिले हैं। आशंका जताई जा रही हैं कि व्यक्ति की हत्या किसी दूसरी जगह पर की गई है। उसके बाद शव को लाकर यहां डाला गया है। शव को कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया हैं। पुलिस के अनुसार व्यक्ति की उम्र करीब 35 साल रही होगी। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र के साथ ही दिल्ली के अलीपुर व नरेला थाना में शव मिलने की सूचना दी है।

वहीं इस मामले की जांच कर रहे पुलिस जांच अधिकारी देवेंद्र ने बताया कि टीडीआई के पास खाली पड़ी जमीन पर एक व्यक्ति का शव मिला हैं। जांच में लग रहा है कि उसकी तेजधार हथियार से वार कर हत्या की गई है। शव को भी कहीं और से लाकर यहां खुर्द-बुर्द करने को डाला गया है। फिलहाल पहचान के लिए प्रयास किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Related News

Recommended News

static