पुलिस के हत्थे चढ़े कबूतरबाज, शातिराना तरीके से लोगों को बनाया जाता था निशाना

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 06:52 PM (IST)

अंबाला(अमन): अंबाला में विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है। अंबाला शहर के जगाधरी गेट पर ईजी टू इमिग्रेट नाम से ऑफिस चला रहे लोगों पर सिंगापुर भेजने का झांसा देकर दर्जन से ज्यादा लोगों से लाखों रुपए हड़पने के आरोप लगे है। मामले की जांच कर रही अंबाला पुलिस को शुरुआती जांच में बड़ी सफलता लगी है । पुलिस ने इस मामलें में 2 लोगों को कैथल से गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश किया है जहां से न्यायलय ने दोनो आरोपियों को 1 दिन के रिमांड पर भेजा है।

आपको बता दें कि ये गिरोह लोगों से फेसबुक पर संपर्क कर विदेश भेजने के नाम पर अपने जाल में फंसाता था । ज्यादा जानकारी देते हुए चौकी इंचार्ज रविंद्र सिंह ने बताया कि हमें 12 से ज्यादा लोगों की शिकायत मिली थी कि 8 से 10 लोग विदेश भेजने के नाम पर फ्रॉड करते हैं।

इस मामले में 2 लोगों को कैथल से गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ कर आगे की जानकारी जुटाई जाएगी जल्दी ही इनके बाकी साथियों को गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं गिरोह की ठगी का शिकार हुए युवा ने बताया कि फेसबुक के माध्यम से इन्होंने संपर्क किया था। सिंगापुर भेजने के नाम पर पैसे लेकर बदले में मुझे नकली वीजा थमा दिया गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static