फरीदाबाद में बदमाशों को पुलिस का नहीं कोई खौफ, दो दिन पहले किया था हमला, पुलिस नहीं ले रही सुध

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 04:29 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद में इन दिनों पुलिस का खौफ बदमाशों में बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहा है। इसका ताजा उदाहरण बल्लभगढ़ की विष्णु कॉलोनी में हुई वारदात से लगाया जा सकता है। जहां पर बदमाश खुलेआम आते हैं और दिनदहाड़े एक दुकानदार पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया और आसानी से मौके से फरार हो गए। दो दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई, इससे साफ जाहिर है इन दोनों फरीदाबाद में कानून व्यवस्था का क्या हाल है बदमाश खुलेआम बेखौफ घूम रहे हैं और पुलिस का कोई खौफ भी नजर नहीं आ रहा है।

वहीं जानकारी देते हुए दुकान के मालिक तुषार ने बताया कि कुछ लोग बाइक पर सवार होकर आए थे और आते ही उसकी दुकान में घुसकर उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया और गले में रखे हुए 10 हजार भी लूट कर ले गए, फिलहाल पुलिस को शिकायत देती है। वहीं दुकानदार तुषार ने ये भी बताया कि आरोपी सुभाष कॉलोनी के रहने वाले हैं और उनका आए दिन यही काम है और आरोपियों को पुलिस का भी कोई खौफ नहीं है।

वो इस मामले में जानकारी देते हुए ACP बल्लभगढ़ विनोद कुमार ने बताया कि 2 दिन पहले वल्लभभाई की विष्णु कॉलोनी में एक दुकान पर झगड़ा की सूचना आई थी। हालांकि डॉक्टरों की रिपोर्ट के मुताबिक कोई शार्प इंजरी नहीं दिखाई गई है फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static