बदमाशों के हौसलें बुलंद, पुलिस पर फायरिंग कर छुड़ाकर ले गए आरोपी

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 02:11 PM (IST)

टोहाना (वधवा) : पंजाब पुलिस से डकैती के आरोपी को छुड़ाकर 2 साथी फरार हो गए। रास्ते में आरोपियों की कार का टायर फट गया, लेकिन आरोपी फिल्मी अंदाज में राहगीर का मोटरसाइकिल छीनकर फरार हो गए। कार को वहीं पर ही छोड़ गए। आरोपियों की धरपकड़ के लिए पंजाब व टोहाना की पुलिस लगातार छापेमार कर रही है। पंजाब के लहरागागा के गांव लदाल निवासी भगवान सिंह वर्ष 2016 से डकैती मामले में बठिंडा जेल में बंद था। 

जिसे पंजाब पुलिस पेश करने के लिए मूनक कोर्ट में लाई थी। जहां से आरोपी के 2 अन्य साथी उसे पुलिस गिरफ्त से छुड़वाकर कार में फरार हो गए। डकैती आरोपी के साथियों ने फायर भी किया।जिससे एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है। जब आरोपी फरार हो रहे थे तो हिसार रोड पर नरवाना टी-प्वाइंट पर अचानक उनकी गाड़ी का टायर फट गया।

वे वापस आए और नहर किनारे गांव रत्ताखेड़ा निवासी बलिंद्र अपनी मोटरसाइकिल खड़ा कर लघुशंका कर रहा था और चाबी मोटरसाइकिल के बीच थी। तीनों आरोपी उसकी मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। पुलिस को जैसे ही सूचना मिली थाना शहर प्रभारी सुरेंद्र सिंह व चौकी इंचार्ज साधुराम अपनी अपनी टीमें लेकर उनका पीछा किया, लेकिन समाचार लिखे जाने तक उन्हें कोई सफलता नहीं मिली थी तथा छापामार कार्रवाई जारी थी 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static