हरियाणा में रिक्शावाले पर फायरिंग; दूर जाने से किया था मना, तैश में आकर आरोपी ने चला दी गोलियां

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 11:57 AM (IST)

पानीपत: हरियाणा में क्राइम का ग्राफ इस कदर बढ़ चुका है कि आम लोगों का भीड़भाड़ वाली जगह में चलना भी मुश्किल हो गया है। वहीं मंगलवार सुबह पानीपत में बड़ी वारदात हुई। जहां एक रिक्शा चालक को बीच सड़क पर गोलियां मार दी। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों में सनसनी फैल गई। साथ ही लोगों ने बदमाशों को बीच में ही दबोच लिया और खूब पीटा।

वहां मौजूद लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रिक्शा चालक और बदमाश, दोनों को ही सिविल अस्पताल ले गई। जहां इलाज के दौरान दोनों की ही हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल उसके बयान दर्ज नहीं किए जा सके हैं।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला

बता दें कि वारदात धमीजा कॉलोनी की है। सुबह करीब 9 बजे एक दिव्यांग व्यक्ति, कॉलोनी में खड़े एक रिक्शा चालक के पास गया। उसने खुद को उग्राखेड़ी गांव से होने के बारे में कहा। इसके बाद कहा कि वो उसे गांव तक ही छोड़कर कर आए। रिक्शा वाले ने दूरी ज्यादा होने की वजह वहां जाने तक मना कर दिया। जिसके बाद दिव्यांग आरोपी ने उसे पिस्तौल दिखाकर उसे वहां तक छोड़कर आने की धमकी दी। रिक्शा चालक ने फिर मना कर दिया। जिसके बाद उसने तैश में आकर उसे गोलियां मार दी।

वहीं मौके पर लोगों ने बदमाश के फायरिंग करने के बाद उसे पकड़ लिया और खूब पीटा। साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस बदमाश से पूछताछ कर रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static