सोनीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े मेडिकल स्टोर संचालक पर चलाई गोली, CCTV आया सामने

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 05:12 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक): सोनीपत में अपराधी लगातार बेलगाम होते जा रहे हैं और पुलिस इन पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। ताजा मामला सोनीपत के बहालगढ़-दीपालपुर रोड से सामने आया है। जहां एक मेडिकल स्टोर संचालक पर गोली चलाई गई। गनीमत रही की गोली दीवार पर लगी है। वारदात सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। सूचना के बाद बहालगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की गहनता से जांच कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि सोनीपत में अपराधी किस तरह बेख़ौफ़ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। जहां एक शख्स के हाथ में हथियार है और तस्वीरों कुछ कहता हुआ नजर आ रहा है। इसके बाद उसने स्टोर संचालक पर गोली चला दी और मौके से फरार हो गया। पीड़ित देवेंद्र ने जानकारी दी कि उसी के गांव चौहान जोशी का रहने वाला सागर चौहान के साथ उसकी गाड़ी खड़ी करने को लेकर कहासुनी हुई थी।

जान से मारने की दी धमकी

जिसके बाद सागर उसे जान से मारने की धमकी देने लगा और अपनी गाड़ी से हथियार लेकर आ गया और उस पर गोली चला दी। गोली दीवार पर लगी थी। देवेंद्र का कहना है कि मैंने सिर्फ गाड़ी सही ढंग से खड़ी करने की बात कही थी और सागर ने इसी बात के रंजिश रखते हुए गोली चला दी। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया है और पुलिस जांच कर रही है।

फिलहाल इस मामले में पुलिस के आला अधिकारियों ने वीडियो के कैमरे से दूरी बना ली है शायद सोनीपत पुलिस के अधिकारी अंदाजा लगा रहे हैं कि जब मीडिया के सामने वह कुछ जवाब ही नहीं देंगे तो अपराध अपने आप काम हो जाएगा, लेकिन मीडिया से बचाना इस बात की पुष्टि करता है कि पुलिस सही ढंग से काम नहीं कर रही है इस कारण अपराध लगातार बढ़ रहा है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static