CCTV फुटेज में देखिए, दुकानदार ने कैसे दिया बदमाशों को चकमा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 31, 2018 - 06:23 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद में सीएम मनोहर लाल खट्टर के दौरे से ठीक एक रात पहले फतेहाबाद में सरे बाजार एक दुकानदार की गर्दन पर चाकू रखकर लूटपाट की कोशिश का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार देर शाम करीब 8:30 बजे हुई, जब तीन अज्ञात बदमाश फोटोग्राफर की एक दुकान के पास पहुंचे और दुकानदार के गले पर चाकू रखकर उससे पैसे की मांग की, लेकिन दुकानदार सतर्कता से बच निकला। वहीं, यह पूरा घटनाक्रम एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई।

पीड़ित दुकानदार का आरोप है कि पुलिस सूचना देने के बावजूद करीब 1 घंटा के बाद पहुंची। पीड़ित दुकानदार संजय कुमार ने बताया कि देर शाम वह अपनी दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी में था। इसी दौरान शराब के नशे में कुछ युवक उसके पास आए और उनमें से एक युवक ने उसे चाकू दिखाकर रुपए मांगे।

दुकानदार के मुताबिक, पहले तो वह यह समझ नहीं पाया कि यह पैसे के लेन-देन का कोई मामला है या कुछ और? लेकिन जब उसे यह समझ आया कि यह डरा-धमकाकर पैसे लेने का मामला है, तो वह किसी तरह मौके से भाग निकला। इसके बाद उसने सूचना पुलिस को दी। आरोप है कि पुलिस मौके पर देर से पहुंची, जिसके चलते आरोपी भाग निकले।

पड़ोस के दुकानदारों का आरोप है कि पुलिस को समय रहते सूचना दिए जाने के बावजूद भी दुकानदारों की सुरक्षा खतरे में है। ऐसे में, वे सरकार से सुरक्षा की कोई उम्मीद नहीं रखते। वहीं, जांच अधिकारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जल्द ही सीसीटीवी के जरिए पहचान कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static