29 मई को सीएम खट्टर की रैली में जुटेगी लाखों की भीड़

punjabkesari.in Sunday, May 15, 2022 - 04:49 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि 29 मई को सिरसा के ओढ़ां में सीएम मनोहर लाल एक रैली को संबोधित करेंगे। कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने दावा किया कि इस रैली में एक लाख से ज्यादा लोग शिरकत करेंगे। रणजीत सिंह ने कहा कि इस रैली में सीएम मनोहर लाल सिरसा को कई सौगातें भी देंगे।

बिजली मंत्री ने यह जानकारी रानियां में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के दौरान दी। इसके अलावा चौटाला ने रानियां हलके के कार्यकर्ताओं को रैली को लेकर जिम्मेदारियां भी सौंपी। 

जल्द ही हरियाणा में पूरी तरह खत्म हो जाएगा बिजली संकट- बिजली मंत्री

बिजली की किल्लत को लेकर उन्होंने कहा कि हरियाणा में अब बिजली की कोई कमी नहीं है। पिछले कई दिनों से बिजली में काफी सुधार हुआ है उन्होंने कहा कि किसानों को 5 घंटे बिजली देने के लिए बिजली विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं। बिजली मंत्री ने दावा किया है कि अगले दो-तीन दिन में भाखड़ा में प्राइवेट कंपनी से बिजली विभाग को 1000 मेगावाट से अधिक बिजली मिलेगी, जिसके बाद हरियाणा में बिजली संकट पूरी तरह खत्म हो जाएगा।

हारी हुई कांग्रेस सेना, सेनापति राहुल गांधी से पूछ रही कारण- रणजीत चौटाला

इस मौके पर चौटाला ने अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस पर भी कटाक्ष करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। राजस्थान के उदयपुर में कांग्रेस पार्टी द्वारा चिंतन शिविर करने पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव में हारी हुई सेना, अब अपने सेनापति राहुल गांधी से चुनाव के कारणों का कारण पूछ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब धीरे-धीरे अपना वजूद खोती जा रही है।  मंत्री ने दावा किया है कि 2024 के हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static