बादल पर बरगाड़ी बेअदबी मामले के आरोप हैं, ऐसे दल को कोई वोट न दे: दादूवाल

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2019 - 08:00 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): जत्थेदार बलजीत सिंह दादूवाल ने कहा है कि अकाली दल बादल पर बरगाड़ी बेअदबी मामले के आरोप हैं और ऐसे व्यक्ति या उसके राजनीतिक दल को कोई भी वोट न डाले। उन्होंने कहा कि बादल दल हरियाणा में वोट किस मुंह से मांगने आ रहा है, पांच वर्ष पूर्व भी वोट मांगे थे और एक विधायक सिरसा जिला में जीता भी था और अब वह भी बादल दल को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गया। जत्थेदार दादूवाल आज गुरुद्वारा दसवीं पातशाही में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

जत्थेदार दादूवाल ने कहा कि कालांवाली में बादल दल के बलकौर सिंह को विधायक बनाया गया था, लेकिन उसने कालांवाली हलका में कोई भी काम नहीं करवाया और अब वह बादल दल छोड़कर भाजपा में शामिल हो गया है। जत्थेदार दादूवाल ने कहा कि बादल दल ने हमेशा स्वार्थ की राजनीति की है। कभी किसी भी धर्म का प्रचार प्रसार नहीं किया। जत्थेदार दादूवाल ने कहा कि बादल दल को छोड़कर किसी भी उम्मीदवार को हरियाणा निवासी वोट डाल सकते हैं।

पिछले दिनों इनैलो के नेता चौ. अभय सिंह चौटाला की तरफ से सिख उम्मीदवारों के धार्मिक चिह्नों को टारगेट कर ब्यानबाजी का भी जत्थेदार दादूवाल ने कड़ा विरोध जताते हुए कहा कि खुद विधायक और हरियाणा विधानसभा में विरोधी पक्ष के पूर्व नेता और पूर्व मुख्य मंत्री के पुत्र को ऐसी शब्दावली शोभा नहीं देती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static