Loksabha Election 2024: दहिया खाप ने INLD उम्मीदवार अनूप सिंह को दिया समर्थन, लोगों से की मतदान की अपील

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 03:13 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : हरियाणा में जैसे-जैसे लोकसभा चुनावों की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे कई राजनीतिक उथल-पुथल देखने को मिल रही है। सोनीपत के खरखौदा को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का गढ़ माना जाता है और लेकिन अबकी बार इंडियन नेशनल लोकदल ने सोनीपत सीट से पूर्व एसपी अनूप सिंह दहिया को टिकट देकर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को बड़ा झटका देने का काम कर दिया और दहिया खाप के गांव गढ़ी सिसाना के चबूतरे पर पंचायत करके कांग्रेस में खलबली मचा दी और हुड्डा के वोट बैंक में सेंध लगाने का दावा कर दिया।

बता दें कि अनूप सिंह दहिया को इंडियन नेशनल लोकदल ने अपना उम्मीदवार बनाकर कांग्रेस के गढ़ में सियासी हलचल पैदा कर दी है। दहिया खाप के चबूतरे पर दहिया खाप ने महापंचायत करके अनूप दहिया को समर्थन देकर कई राजनीतिक दलों के उम्मीदवारों में खलबली मचा दी है और दहिया खाप ने अनूप दहिया को समर्थन देने के साथ-साथ उसके लिए मतदान की अपील की है।

वहीं दहिया ने कहा कि सोनीपत की जनता ने पूरा सहयोग मुझे दिया है और आगे गढ़ जनता का होता है। कई नेताओं के गढ़ को जनता ने तोड़ा है और आज दहिया खाप ने मेरे पक्ष में मतदान की अपील सभी से की है और मुझे विश्वास से मुझे सोनीपत की जनता सांसद चुनकर भेजेगी और पहलवानों के अखाड़े में दूध घी मेरी खुराक थी तो अब जनता का प्यार मेरी खुराक है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static