''किताब बेचने के चक्कर में ईमान बेच गई'', Sakshi Malik पर भड़कीं Dangal Girls बबीता और गीता

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 02:52 PM (IST)

हरियाणा डेस्क : हरियाणा में पूर्व महिला पहलवानों में बवाल मच गया है। साक्षी मलिक की किताब विटनेस पर हंगामा मच गया है। साक्षी मलिक ने अपनी किताब विटनेस में बबीता फोगाट को लेकर कई दावे किए हैं। इस पर अब दंगल गर्ल्स बबीता फोगाट और उनकी बहन गीता फोगाट ने भी साक्षी मलिक पर तीखा हमला किया है। दोनों बहनों ने साक्षी मलिक के किताब में किए गए दावों को खारिज करते हुए उन्हें खरी-खरी सुनाई है। भाजपा नेता और दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने एक्स पोस्ट के जरिये शायराना अंदाज में साक्षी मलिक पर पलटवार किया।

पहलवान साक्षी मलिक के आरोपों पर पहलवान और बीजेपी नेता बबीता फोगाट का कहना है कि साक्षी मलिक बेबुनियाद आरोप लगा रही हैं। कल को वह कह सकती है कि बबीता ने उन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। वह यह भी कह सकती है कि बबीता फोगाट ने ही यौन उत्पीड़न किया था। यौन उत्पीड़न में वह बार-बार बेबुनियाद आरोप लगा रही हैं। साक्षी मलिक यह भी कह सकती हैं कि मेडल गंगा में फेंकने का प्लान भी बबीता का था। 


शायराना अंदाज में Babita ने दिया ये जवाब

बबीता फोगाट ने विनेश और साक्षी पर लिखा, खुद के किरदार से जगमगाओ, उधार की रोशनी कब तक चलेगी। किसी को विधानसभा मिला किसी को मिला पद, दीदी तुमको कुछ न मिला, हम समझ सकते है तुम्हारा दर्द। इतना ही नहीं बबीता ने लिखा कि साक्षी मलिक अपनी किताब बेचने के चक्कर में अपना ईमान बेच गई। 

 


गीता फोगाट ने भी दिया जवाब

इसी तरह गीता फोगाट ने भी पूरे मामले पर जवाब दिया और लिखा कि बबीता फोगाट के नाम पर बार-बार अपने एजेंडे अपनी राजनीति चमकाने की कोशिश करते रहते हैं। मैं उनको कहना चाहती हूँ कि बबीता ने कुश्ती में या राजनीति जो भी मुक़ाम हासिल किया है वह अपनी मेहनत और ईमानदारी के बलबूते पर किया है, जहां पर कोई किसी तरह का पद मायने नहीं रखता...और रही बात अध्यक्ष बनने की तो सब जानते है अध्यक्ष बनने का लालच किसके अंदर था।  

वहीं साक्षी मलिक की किताब विटनेस में दावा किया गया था कि बबीता फोगाट कुश्ती फेडरेशन की चेयरमैन बनना चाहती थी और उन्होंने ही पहलवानों को प्रदर्शन की इजाजत दिलवाई थी। 

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static