करोड़ों की प्रॉपर्टी के लिए बहू बनी कातिल, सास-ससुर अौर जेठ को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Oct 01, 2017 - 04:00 PM (IST)

सोहना(सतीश): सोहना निवासी दंपति की दिव्यांग बेटे सहित 3 लोगों की हत्या करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि घर की संपत्ति के बंटवारे को लेकर पुत्रवधु ने अपने भाई व परिजनों के साथ मिलकर अपने ससुर, सास व जेठ की हत्या की है। फिलहाल राजस्थान पुलिस ने सोहना पुलिस के साथ मिलकर आरोपी पुत्र वधु गीता घर के नौकर को गिरफ्तार कर लिया है और सोहना के ठाकुर वाडा में बने मकान को सील कर दिया है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार बहू ने अपने भाई के साथ मिलकर प्रॉपर्टी हड़पने के लिए अपने सास, ससुर ओर जेठ की हत्या कर उनके शवों को जलाकर ठिकाने लगाया था। आरोपी बहू ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति पंकज को छोड़ चुकी थी। महिला के ससुर सोहना के रहने वाले सतपाल सिंह तोमर और सास पुष्पा देवी ने छोटे बेटे की मौत के बाद अपनी 3 करोड़ की प्रॉपर्टी बेच दी थी। 
PunjabKesari
इस प्रॉपर्टी हथियाने के लिए बहू ने अपने भाई के साथ सास-ससुर ओर जेठ की हत्या की सजिश रची ओर उनके शवों को जला दिया। सतपाल के छोटे बेटे ने करीब छह महीने पहले ही घरवालों से अनबन और संपत्ति विवाद के कारण खुदकुशी की थी। इसके बाद विवाद और बढ़ गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है जबकि तीसरे आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी भी जप्त कर ली है।
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक उन्हें गांव के रहने वाले रणवीर सिंह ने बताया कि एक काले रंग की कार को उसने मौके से जाते देखा था। पुलिस ने पड़ताल कर सोहना-अलवर रोड पर रामगढ़ के पास के टोल से कार की पहचान की और कार मालिक शुभम तक जा पहुंची। कार मालिक ने पुलिस को पूरी कहानी बताई, जिसके बाद वारदात का खुलासा हुआ। पुलिस ने मामले की तीन आरोपी गीता, उसके भाई सिमरदीप और नौकर विकास के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक सिमरदीप की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static