रेलवे लाइन के पास पड़ी मिली युवक युवती की लाश

punjabkesari.in Saturday, Sep 02, 2017 - 11:43 AM (IST)

फरीदाबाद(अनिव राठी): मलेरना रेलवे लाइन के पास उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक युवक और युवती का शव वहां पड़ा मिला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में ले लिया है। आसपास पूछे जाने पर अभी तक मृतकों से संबंधित कोई भी जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। बताया जाता है कि दोनों के पास आगरा जाने का टिकट मिला है। जीआरपी को शक है कि एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में दोनों की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार गत सुबह जब लोग अपने काम के लिए निकले, तभी मलेरना रेलवे लाइव के पास उन्हें दो शव कटे दिखाई दिए। आसपास के लोगों ने उनकी पहचान करने की कोशिश की लेकिन कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों शवों की पहचान कराए जाने की कोशिश की जा रही है। 
PunjabKesari
जीआरपी के अधिकारियों का कहना है दोनों शवों को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि दोनों ने एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में दोनों ही रेलवे ट्रैक के नीचे आ गए। जीआरपी के मुताबिक दोनों यह समझ ही नहीं पाए की ट्रेन किस पटरी पर आ रही है, जिसके कारण इतना बड़ा हादसा हो गया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static