Haryana Crime: रोहतक जाने के लिए निकला था कर्मजीत, फिर रेलवे लाइन के पास मिला शव

punjabkesari.in Monday, May 13, 2024 - 10:45 AM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला) : टोहाना क्षेत्र में देर रात व्यक्ति की बेरहमी से तेजधार हथियारों से वार कर हत्या करने का मामला सामने आया है। व्यक्ति का शव लहुलुहान हालत में रेलवे स्टेशन के पास पड़ा मिला है। उसके पेट और छाती पर चाकूनुमा तेजधार हथियार से ताबड़तोड़ वार किए गए हैं। रेलवे पुलिस ने रात करीब 2 बजे के आसपास सूचना के आधार पर शव बरामद किया और जांच शुरु की तो आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई, जिसके बाद परिजनों को सूचित किया गया। फिलहाल यह पता नहीं लग पाया कि मर्डर किसने और क्यों किया है। पुलिस की जांच जारी है।

जानकारी के अनुसार रात करीब 2 बजे के आसपास रेलवे पुलिस को किसी ने सूचना दी कि रेलवे स्टेशन पर राजनगर की तरफ लाइन के पास किसी व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। आधार कार्ड से उसकी पहचान इंदाछोई निवासी 32 वर्षीय कर्मजीत पुत्र करनैल सिंह के रूप में हुई और रात को ही परिजनों को सूचित किया गया। रात करीब 3 बजे युवक के पिता और अन्य लोग मौके पर पहुंचे। 

मृतक के पिता करनैल सिंह ने बताया कि उसका बेटा कर्मजीत अविवाहित था और बिजली टॉवर पर रिपयेरिंग का काम करता था। कल शाम 5 बजे वह अपने सहकर्मी से यह कहकर गया था कि वह  किसी काम से रोहतक जा रहा है। इसके बाद रात को 3 बजे उन्हें पुलिस द्वारा उसकी मौत का समाचार दिया गया। पिता ने बताया कि उसके बेटे का किसी से कोई लड़ाई झगड़ा या रंजिश नहीं थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने परिजनों के बयान पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static