गांव के जोहड़ में तैरता मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Tuesday, May 17, 2022 - 03:43 PM (IST)

रोहतक(सोनू): रोहतक जिले के सांघी में जोहड़ में एक युवक का शव तैरता मिला, जिसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। मृतक के चेहरे पर चोट के निशान पाए गए, जिसके बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए गांव के ही दो लोगों पर आरोप लगाया है। सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल गांव सांघी से चिड़ी वाले रास्ते पर घिल्हा वाले जोहड़ में आज सुबह एक युवक का शव मिला। शव मिलने के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सदर थाना पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार शव की शिनाख्त सांघी गांव निवासी साहिल उर्फ नारायण के तौर पर हुई है।

घटना को लेकर मृतक के स्वजन हत्या का अंदेशा जता रहे हैं। स्वजनों ने फिलहाल गांव के ही दो लोगों के खिलाफ हत्या करने का आरोप लगाया है।  साहिल के परिजनों का कहना है कि गांव सांघी के ही दो युवक काली व प्रदीप ने उनके बेटे साहिल की हत्या की है। मृतक के चेहरे पर चोट के निशान हैं। हत्या की वजह व कारण अभी सामने नहीं आए हैं। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना को लेकर पुलिस गांव के लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि मृतक की हत्या से पहले उसे बुरी तरह पीटा गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static