वकीलों के चैंबरों के पीछे खाली प्लाट में फंदे से लटका मिला शव, फैली सनसनी

4/23/2021 5:50:57 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के खरखोदा कोर्ट में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक अधेड़ आयु के व्यक्ति का शव परिसर फंदे से लटका हुआ मिला। बताया जा रहा है कि मृतक सुमेर गांव फरमाणा का रहने वाला था और उसके मकान को खाली करवाने के लिए उस पर दबाव बनाया जा रहा था, जिसके चलते उसने सुसाइड नोट लिखकर खुद फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मामले में पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

खरखौदा थाना प्रभारी विवेक कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि खरखौदा कोर्ट परिसर में वकीलों के चैंबर के पीछे खाली पड़ी जगह में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक की पहचान गांव फरमाना निवासी सुमेर के रूप में हुई है। मृतक पिछले 30 साल से खरखोदा में गोपालपुर रोड पर रह रहा था और उसने 18 साल पहले बिजेन्दर नाम के ठेकेदार पर मकान खरीदा था, लेकिन अब उनकी मौत हो चुकी है जिसके बाद उसके दो लड़के नीटू और मोनू ने सुमेर से कहा कि उनकी जमीन यहां नहीं है उनकी जमीन पीछे है और कोर्ट में इस मामले में केस भी चल रहा है जिसके बाद इनके साथ है सतवीर नाम का व्यक्ति भी है जो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है।

इन तीनों ने सुमेर पर मकान खाली करने के लिए दबाव बनाया था और उन्हें धमकी देकर गए थे और सुसाइड नोट में भी इसने इन तीनों पर ही आरोप लगाए हैं। इसके बाद तीनों पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले में गहनता से जांच की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


Content Writer

Isha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static