लापता युवक का मिला शव, पुलिस ने माना हो सकती है हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही होगा खुलासा

punjabkesari.in Friday, Dec 18, 2020 - 11:53 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक के झज्जर बाईपास पर आरटीओ ऑफिस के पास एक युवक का शव मिला। युवक की शिनाख्त कन्हैली गांव के रहने वाले विक्की के रूप में हुई, जो 23 नवंबर से घर से लापता था। जांच के लिए शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने माना कि हत्या हो सकती है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा होगा।

जानकारी अनुसार कन्हैली गांव का रहने वाला विक्की 23 नवंबर को अचानक अपने घर से लापता हो गया था। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट शिवाजी कॉलोनी थाना में दर्ज कराई गई थी। बीती शाम विक्की का शव झज्जर बाईपास पर आरटीओ कार्यालय के पास मिला। घटना की सूचना के बाद शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है।

वहीं मौके पर पहुंचे शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी बलवंत सिंह ने बताया कि कन्हौली गांव के रहने वाले विक्की की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज की गई थी। काफी समय से पुलिस इसकी तलाश कर रही थी। लेकिन पुलिस को सूचना मिली कि आरटीओ ऑफिस के पास एक शव पड़ा हुआ है और शव के हालात ऐसे हैं कि पेट से ऊपर का हिस्सा बिल्कुल कंकाल बना हुआ है। जिसके बाद विक्की के परिजनों को बुलाकर शिनाख्त करवाई गई, तो कपड़ों से परिजनों ने विक्की का शव होने की शिनाख्त की। फिलहाल वे इस मामले में जांच कर रहे हैं। मामला हत्या का भी हो सकता है, जिसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static