पांच दिन बाद इस हालत में मिला लापता युवक, शादी से वापस घर आते समय हुआ हादसा

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 10:19 AM (IST)

जींद: गांव लखमीरवाला से लापता युवक पांच दिन बाद कुएं से घायल अवस्था में मिला। युवक राजेश 31 मार्च को रधाना गांव में शादी समारोह में गया था और लापता हो गया। परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था। घटना के पांच दिन बीतने के बाद राजेश को घायल अवस्था में पांडू पिंडारा से लखमीरवाला गांव की तरफ जाने वाले रास्ते पर खेतों में बने एक कुएं से बरामद किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घायल राजेश के परिजनों ने बताया कि वह 31 मार्च को रधाना गांव में आयोजित शादी समारोह में काम काज निपटाकर वापस अपने घर आ रहा था। जब वह रात को लगभग साढ़े दस बजे पांडू पिंडारा गांव से लखमीरवाला गांव की तरफ जा रहा था तो दो युवक निर्जन व एक उनके गांव का ही मिला। उन्होंने उसका रास्ता रोक कर हत्या करने के प्रयास में लाठी डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। इसके बाद वह उसको खेतों में ले गए। जहां पर एक ट्यूबवैल के गहरे कुएं में उसको फेंक दिया। घटना के पांच दिन बीतने तक वह कुएं में ही तड़पता रहा। शुक्रवार को उसकी तड़पने की आवाज खेत मालिक को सुनाई दी तो उसने पुलिस को सूचना दी।

सूचना के बाद पुलिस ने व्यक्ति को कुएं से निकाल कर परिजनों को सूचना दी और नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर घायल का उपचार चल रहा है। इस मामले में तीन मार्च को सदर थाना पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर तलाश शुरू की थी। सदर थाना प्रभारी एसआई सत्यनारायण ने बताया कि घायल को कुएं से निकाल कर नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया है। फिलहाल परिजन जिन लोगों पर आरोप लगा रहे हैं, उनसे भी पूछताछ की जाएगी, लेकिन घायल राजेश अभी तक बयान दर्ज करवाने की हालात में नहीं है। घायल के बयान दर्ज करने के बाद ही इस मामले में आगामी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static