स्कूल संचालक की निर्मम हत्या, नहर के पास कार में मिली गर्दन कटी लाश

punjabkesari.in Sunday, Jan 17, 2021 - 03:07 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): हरियाणा के यमुनानगर में रविवार को आवर्धन नहर की पटरी पर कार में एक व्यक्ति की गर्दन कटी लाश मिली। इसकी सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही डीएसपी हेडक्वार्टर, थाना सदर पुलिस, सीआईए, सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। कार में मिले शव की पहचान जयपाल नैन के रूप में हुई है, जो कैथल के सीवन का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक इसकी हत्या कहीं और की गई है, इसके बाद कार में शव को यहां छोड़ दिया गया। 

PunjabKesari, haryana

इस बारे जानकारी देते हुए एसएचओ सदर यमुनानगर मनोज वर्मा ने बताया कि उन्हें पांजुपुर आवर्धन नहर के पास कार में एक व्यक्ति के शव मिलने की सूचना मिली थी, इस सूचना पर वह मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान जयपाल नैन के रूप में हुई है, मृतक के जो दस्तावेज मिले हैं उससे इसकी ये पहचान हुई है। पिछले काफी समय से कैथल के सीवन में एक पार्टनरशिप में स्कूल चला रहा था। 

PunjabKesari, haryana

इसके बारे में सीवन थाना में रात को गुमशुदगी की दर्ज हुई है। इसको लेकर थाना सीवन एसएचओ से बात हुई है। वहां की टीम भी यहां से आ रही है। सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर है। हालात देखकर यह लगता है कि बाहर कहीं हत्या कर इसे यहां पर लाया गया। उन्होंने कहा कि जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static