बंद फैक्ट्री में मिला युवक का शव; सिर और शरीर पर चोट के निशान, पहचान छुपाने के लिए चेहरे पर भी किए ईट-पत्थर से वार

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 01:05 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक): सोनीपत के मुरथल गांव में उस समय सनसनी फैल गई, जब गांव के एक युवक दीपक का शव नेशनल हाईवे 44 पर गांव की तरफ बंद पड़ी एक फैक्ट्री में गली सड़ी हालत में बरामद हुआ। दीपक 9 अप्रैल से घर से गायब था और उसकी बेरहमी से हत्या की आशंका जताई जा रही है। अभी सोनीपत मुरथल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया है और पुलिस मामले की गंभीरता से जांच में जुटी है।

सोनीपत के गांव मुरथल का रहने वाला 22 वर्षीय युवक दीपक जिसकी पत्नी ने 15 दिन पहले ही एक बेटी को जन्म दिया, वो 9 अप्रैल को अपने घर से कपड़े धोने का साबुन लेने घर से निकाला था। लेकिन जब वो घर नहीं लौटा तो परिवार वालों ने हर जगह उसकी तलाश की। दीपक को ढूंढने के बावजूद भी जब उसका कोई सुराग नहीं लगा तो, परिवार वालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई।

पुलिस को देर रात एक सूचना मिली की गांव के खेतो में एक फैक्ट्री बंद पड़ी है। फैक्ट्री में एक शव पड़ा मिला, शव देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या बेरहमी से की गई और उसके शव की पहचान छुपाने के लिए उसके चेहरे को भी बेरहमी से पीटा गया। जिसके बाद शव की पहचान की गई और उसकी शिनाख्त दीपक के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया और परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

दीपक के पिता सतीश का आरोप है कि गांव और उसके परिवार के ही कई युवकों ने उसकी हत्या को अंजाम दिया है। क्योंकि कई दिन पहले विकास नाम के युवक के साथ उसका झगड़ा हुआ था और वे उसे पीटने की बात कह रहे थे।

इस हत्याकांड की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी मुरथल जसपाल सिंह ने बताया कि कल देर शाम गांव मुरथल के रजबाहे के पास एक बंद फैक्ट्री में एक शव मिला। जिसकी पहचान दीपक निवासी मुरथल के रूप में हुई है, शुरुआती जांच में ये पता चला कि उसकी हत्या की गई है और इस मामले में जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का खुलासा हो जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static