गुंडागर्दीः मामूली सी बात पर दे मारी शराब की बोतल, हाथ-पैर और चेहरे पर आईं गंभीर चोटें

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 06:07 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र भारती): गांव मोहदीनपुर में एक शख्स ने अपने ही पड़ोसी पर शराब की बोतल फोड़कर उससे हमला कर दिया। हमलावर ने पड़ोसी के शरीर पर कई वार किए, जिससे उसके सिर, हाथ-पैर और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं। घायल को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी के खिलाफ रोहड़ाई थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी के गांव मोहदीनपुर निवासी सुक्रमपाल ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाला अजीत अक्सर शराब पीकर अपनी बीवी-बच्चों को बुरी तरह पीटता था। कई बार उसके बच्चों ने आवाज देकर उसे बुलाया तो उसने अजीत को समझाकर शांत कराया। अजीत उसकी बातें मान लेता था। मंगलवार को भी अजीत अपने परिवार के साथ मारपीट कर रहा था।

आरोपी के बेटे ने कॉल कर बुलाया: अजीत के बेटे जतिन ने उसके पास कॉल की और बताया कि अंकल पापा हमें मार रहे हैं और आपको को भी गाली दे रहे हैं। इसके बाद सुक्रमपाल आरोपी के घर चला गया। उसने उसे समझाने की कोशिश की। उसके हाथ में शराब की कांच टूटी हुई बोतल थी। सुक्रमपाल उसे समझाने लगा तो आरोपी ने उसके ऊपर टूटी हुई कांच की बोतल से हमला कर दिया।

 उसके हाथ-पैर और चेहरे पर कई वार किए और धमकी दी कि अगर दोबारा आया तो उसे जान से मार देगा। आरोपी हमला कर मौके से फरार हो गया। सुक्रमपाल के परिवार के लोगों ने उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना के बाद रोहड़ाई थाना पुलिस सुक्रमपाल के बयान दर्ज करने के लिए अस्पताल पहुंची और बयान दर्ज करने के बाद आरोपी के खिलाफ धारा 323/324/506 IPC के तहत केस दर्ज कर लिया है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static