होटल के कमरे में संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, बदबू आने पर खोला कमरा

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 06:17 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक शहर के दिल्ली बाईपास स्थित एक होटल के कमरे में युवक का संदिग्ध अवस्था में शव मिला है। जो चार दिन पहले होटल में रुकने के लिए आया था। युवक की पहचान कर्नाटक के रहने वाले विनायक देवा के रूप में हुई है। 

बताया जा रहा है कि युवक किसी प्राइवेट कंपनी में अच्छे पद पर कार्यरत था। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि मौत के क्या कारण रहे हैं लेकिन पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक युवक 27 मई को दिल्ली बाईपास स्थित होटल में रुकने के लिए आया था। कई दिन से उसका कमरा बंद था, लेकिन आज दोपहर को उस कमरे से बदबू आने लगी। जिसके बाद होटल संचालकों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो पता चला कि विनायक देवा की मौत हो चुकी थी।  सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। मृतक के पास जो दस्तावेज या अन्य सामान मिला है। हालांकि अभी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है और शव पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा होगा और उसके बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static