सनसनीखेज: बंद बोलेरो गाड़ी में मिला युवक का शव, सीने में लगी थी गोली(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 06:54 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र): रेवाड़ी में मंगलवार को एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक का शव खेतों में खड़ी बंद बोलेरो गाड़ी में मिला। युवक के सीने में गोली लगी हुई थी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया। इसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेजा। 

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक रेवाड़ी जिला के गांव भूडला का रहने वाला सुरेंद्र उर्फ सोनू शहर के विजय नगर में रहता था। वह ट्रांसपोर्ट का काम करता था। कल शाम किसी काम से वह घर से निकला था, लेकिन मंगलवार दोपहर तक वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों ने अपने स्तर पर उसे तलाशने की कोशिश की।

इधर, कौनसीवास रोड स्थित खेतों में खड़ी बंद बोलेरो गाड़ी में किसी युवक का शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फॉरेंसिक टीम को बुलाया। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी।

PunjabKesari, haryana

धोखे से बुलाकर गोली मारकर की हत्या: परिजन
परिजनों का आरोप है कि अभी कुछ दिन पहले मृतक का कुछ लोगों के साथ झगड़ा हुआ था। इसलिए किसी ने धोखे से बुलाकर उसकी गोली मारकर हत्या की है।

गाड़ी से मिला एक देसी कट्टा और मोबाइल
वहीं पुलिस की माने तो जिस बोलेरो गाड़ी में मृतक का शव बरामद हुआ है, उसकी साइड सीट पर एक देसी कट्टा और मोबाइल भी मिला है और यह गाड़ी लॉक थी। इसलिए युवक की मौत की असल कारणों का खुलासा तो जांच के बाद ही हो सकेगा। बहरहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static