घर के अंदर से अा रही थी बदबू, दरवाजा तोड़ अंदर देख उड़े पुलिस के होश

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 11:42 AM (IST)

फऱीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद की आदर्श नगर कॉलोनी में एक 25 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान राजेश नामक (25) के रूप में हुई है। जिसका शव संदिग्धावस्था में उसके घर के अंदर से बरामद किया गया। पड़ोसियों को जब राजेश के कमरे से बदबू अाने लगी तो उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ अंदर देखा तो सबसे पैरों तले जमीन खिसक गई। वहां बिस्तर पर युवका शव पड़ा था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार राजेश काफी समय से किराए के कमरे में रह रहा था जो  सीएनसी में ऑपरेटर के पद पर कार्य करता था। अाज उसका शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।  पड़ोसियों ने बताया कि 4 दिनों से ना तो राजेश कमरे से बाहर निकला और ना ही कमरे के अंदर से कोई आवाज आई। जब उसके कमरे से बाहर गंदी बदबू अाने लगी तो पुलिस को इस बात की सूचना दी गई, जिसके बाद सारी घटना का खुलासा हुअा। 
PunjabKesari
पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना देकर कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि राजेश की हत्या हुई या मृत्यू हुई है। इस बात का खुलासा तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट अाने के बाद ही पता चलेगा।  मृतक राजेश के चचेरे भाई की माने तो वह कई दिनों से राजेश के पास  फोन कॉल कर रहे थे लेकिन ना तो राजेश उनके किसी फोन कॉल का कोई जवाब दे रहा था और ना ही उसकी कोई कॉल बैक आ रही थी
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static