''3 माह शेष...हरियाणा में आ रही कांग्रेस'', नुक्कड़ सभा में बोले दीपेंद्र सभी सीटों पर जीत रहे हमारे प्रत्याशी

punjabkesari.in Friday, May 03, 2024 - 07:59 PM (IST)

कोसली(सुशील सिंगला): लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान अब गति पकड़ने लगा है। रोहतक लोकसभा क्षेत्र के कोसली विधानसभा में शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र हुड्डा द्वारा नुक्कड़ सभाएं की गईं। जिसमें समर्थकों का जन सैलाब उमड़ पड़ा। इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने नुक्कड़ सभा एक बड़ी जनसभा में तब्दील हो गया। 

नुक्कड़ सभा में कांग्रेस प्रत्याशी हुड्डा ने मौजूदा सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि पिछले 10 वर्षों में महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिला है। विकास के नाम पर देश और प्रदेश में कुछ भी नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि हरियाणा की सभी 10 सीटों पर कांग्रेस जीत रही है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगले तीन महीने में निश्चित तौर पर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

 इस दौरान दीपेंद्र ने कोसली विधानसभा के गांव पाल्हावास, गुरावड़ा, रतनथल, कन्होरा, कनोरी सहित दर्जनों गांवों का दौरा किया और लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील की। इस दौरान दीपेंद्र भाजपा के के 400 पार नारे पर पलटवार करते हुए कहा कि बाबा साहब द्वारा बनाए गए संविधान पर वह आंच नहीं आने देंगे। इसके साथ ही कांग्रेस नेता प्रदेश की खट्टर सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि अपने कार्यकाल में वह कोसली क्षेत्र में मात्र एक दफा आए, इसलिए पूरा इलाका विकास से पिछड़ गया। उन्होंने कहा कि अब लोकसभा चुनाव में जनता इसका हिसाब सूत समेत लेगी। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static