पत्रकार पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला, पुलिस चौकी में जाकर बचाई जान

punjabkesari.in Monday, Apr 19, 2021 - 07:30 PM (IST)

कोसली (मोहिंदर): निष्पक्ष पत्रकारिता करना भी अब एक जुर्म हो गया है, क्योंकि आए दिन पत्रकारों की कलम को रोकने के लिए बदमाशों द्वारा उन पर हमले किए जा रहे हैं। हरियाणा के रेवाड़ी जिले में पत्रकार पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। रेवाड़ी जिला के डहीना बस स्टैंड पर आज सुबह करीब सवा 4 बजे एक पत्रकार पर बदमाशों ने कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। पत्रकार ने अपनी जान बचाने के लिए पुलिस चौकी में शरण ली। 

जानकारी के मुताबिक, आज सुबह सवा 4 बजे डहीना बस स्टैंड स्थित एजेंसी पर जाते वक्त पत्रकार संजय कुमार पर कुछ अज्ञात बाइक सवार 4 बदमाशों ने हमला बोल दिया। हमलावर बदमाशों ने कुल्हाडिय़ों से पत्रकार पर हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। पत्रकार ने अपनी जान बचाने के लिए बस स्टैंड स्थित डहीना पुलिस चौकी में जाकर अपनी जान बचाई। 

PunjabKesari, Haryana

वहीं डहीना पुलिस चौकी के जवानों ने लहूलुहान हालत में पत्रकार संजय कुमार को प्राथमिक उपचार हेतु एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद पत्रकार की गम्भीर हालत को देखते हुए उसे रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है। 

डहीना पुलिस ने पत्रकार की शिकायत पर 4 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। पत्रकार का हाल जानने अस्पताल पहुंचे कोसली विधायक लक्ष्मण यादव ने कहा कि बदमाशों के लिए कोई नाइट कफ्र्यू नहीं है। ये वो लोग हैं, जो नियमों को नहीं मानते इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static