तेज बुखार होने से मौत, देर रात तक सिविल अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम को लेकर हंगामा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2019 - 09:43 AM (IST)

अम्बाला शहर: सिविल अस्पताल में देर रात एक शव के पोस्टमार्टम को लेकर हंगामा हो गया। परिजन जबरदस्ती शव को अपनी गाड़ी में डालकर ले जाने लगे लेकिन डाक्टर के तुरंत एक्शन में आने के कारण अस्पताल के गार्ड्स और पुलिस ने परिजनों की गाड़ी को अस्पताल के गेट के बाहर ही पकड़ लिया।दरअसल, रोहित (लगभग 16) निवासी गांव बुलंदशहर यू.पी. अम्बाला शहर में रह रहा था। सोमवार सुबह उसे तेज बुखार था। दिन में अस्पताल में इलाज करवाने आया था लेकिन इलाज करवाने और दवाई लेने के बाद उसे घर भेज दिया गया।

रात करीब साढ़े 9 बजे उसकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद परिजन उसे दोबारा सिविल अस्पताल ले आए लेकिन डाक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। डा. संजय ने शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए मोर्चरी में भिजवा दिया, लेकिन परिजनों ने शव को जल्दी से अपनी दिल्ली नंबर की गाड़ी में डाला और निकल गए। डा. संजय ने तुरंत अस्पताल में तैनात गार्ड्स और पुलिस को सूचित किया।

तभी पुलिसकर्मियों और गॉर्डस ने परिजनों की गाड़ी को अस्पताल के गेट पर रोक दिया। परिजनों का कहना है कि वे पोस्टमार्टम नहीं करवाना चाहते, लेकिन डा. संजय ने पोस्टमार्टम करवाने के लिए कहा, बाद में सुरक्षा गार्ड्स की मदद से शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया, वहीं पुलिस भी कागजी कार्रवाई में जुट गई। बताते हैं कि इससे पहले परिजन नारायणगढ़ रोड स्थित प्राइवेट अस्पताल में भी नाबालिग को लेकर गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static