जहरीला पदार्थ निकलने से व्यक्ति की मौत, सेवानिवृत्त तहसीलदार सहित 4 पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Oct 20, 2022 - 02:24 PM (IST)

भिवानी : भिवानी जिले में जहरीला पदार्थ निगलने से कोंट रोड निवासी कृष्ण की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर सेवानिवृत्त तहसीलदार सहित चार नामजद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मृतक की पत्नी सरोज ने बताया कि डोभी तालाब क्षेत्र निवासी सेवानिवृत्त तहसीलदार मुखत्यार के बेटे दीपक की उनके मकान के पीछे वाली गली में पशुओं की डेयरी है। दीपक उनके मकान के साथ लगते प्लाट में बाजरे की पुलियां उतरवा रहा था, जिस दौरान उनकी कहासुनी हो गई।

सरोज का आरोप है कि दीपक ने उनकी बेटी नेहा, उसके बेटे राहुल सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। इस मामले में सरोज और उसकी बेटी नेहा का नाम जांच में निकाला गया, जबकि अन्य ने अपनी जमानत करवाई। सरोज ने बताया कि मुखत्यार और उसकी पत्नी बिमला ने उसके पति कृष्ण को धमकी देना शुरू कर दिया और झूठे केस लगाने की धमकी दी। आरोपी दीपक की पत्नी नीलम भी उसके पति को धमकी देने लग गई। इसकी वजह से उसका पति कृष्ण मानसिक रूप से परेशान रहने लग गया। झूठे केस दर्ज करवाने के दबाव की वजह से मानसिक परेशानी में जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिसके कारण उनकी मौत हो गई। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static