रामराय तीर्थ ने नहा रहे 6 दोस्त तालाब में डूबे, 5 की बची जान, 1 की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jun 30, 2022 - 08:56 AM (IST)

जींद; रामराय गांव के तीर्थ के तालाब में मंगलवार शाम को दोस्तों संग नहा रहे एक युवक की डूबने से मौत हो गई जबकि 5 युवकों को आसपास के ग्रामीणों ने बचा लिया। नहाने गए सभी दोस्तों को तैरना नहीं आता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार भूपेंद्र नगर निवासी 45 वर्षीय अनिल, उसका बेटा 11 वर्षीय दिव्यांशु, 20 वर्षीय जतिन, 20 वर्षीय अंश, अजमेर बस्ती निवासी 21 वर्षीय मनीष, 21 वर्षीय रोहित मंगलवार को गांव रामराय तीर्थ में नहाने गए हुए थे। जब सभी नहा रहे थे तो जतिन उनसे आगे जाकर सीढ़ी से नीचे उतर गया और गहराई में समाने लगा।उसके साथ नहा रहे मनीष, अंश व पांचों ने चैन बना कर उसे खींचने की कोशिश की तो वो खुद भी तालाब की गहराई में समाने लगे।

इसी बीच रोहित के हाथ सीढ़ी लग गई और वह अपने साथी मनीष को खीेंचने में कामयाब हो गया। दोनों द्वारा शोर मचाए जाने पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और अनिल, दिव्यांशु तथा अंश को बाहर निकाला। जब उन्होंने जतिन की तलाश की तो उसका कोई सुराग नहीं लगा। ग्रामीणों ने तालाब में उतरकर जतिन को बाहर निकाला।

सभी 6 लोगों को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने जतिन को मृत घोषित कर दिया जबकि अंश के हालात गंभीर देखते हुए उसे सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतक जतिन परिवार का इकलौता चिराग था और वह दिल्ली कॉलेज में द्वितीय वर्ष का छात्र था। जतिन के पिता राजेश रोहतक रोड पर दुकान चलाते हैं जबकि मां साधारण ग्रहणी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static