रंजिश के चलते 25 वर्षीय युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Feb 10, 2019 - 03:54 PM (IST)

पलवल(दिनेश कुमार): पलवल के गांव महेशपुर में एक 25 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना को अंजाम उस समय दिया गया जब सुरेंद्र खेतों की तरफ जा रहा था। तभी उसी गांव में रहने वाले सुखबीर ने रंजिशन उसे गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने पीड़ित परिजनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
PunjabKesari, tarif
मृतक के भाई तारीफ ने बताया कि उनका पहले भी आरोपी सुखबीर के साथ उनका पहले भी गोली चलाने को लेकर मामला अदालत में विचराधीन है। सुखवीर व उसके कुछ साथी उसी बात की रंजिश पाले हुए है। रविवार सुबह करीब सात बजे पीडि़त व उसका 25 वर्षीय भाई सुरेंद्र घर से गांव किशोरपुर रोड़ पर अपने खेतों पर जा रहे थे। जब सुरेंद्र गांव महेशपुर निवासी सुखवीर के खेत के समीप पहुंचा तो वहां पर पहले से आरोपी साथियों सहित मौजूद था।
PunjabKesari, police
जैसे ही वहां से गुजरा तो सुखबीर ने सुरेंद्र पर ताबडतोड़ गोलियां चला दी। पीडि़त के अनुसार सुरेंद्र को लगभग दो-तीन गोली लगी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई और आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static