हरियाणा चुनाव: दीपेंदर हुड्डा का बयान- भाजपा के मेनिफेस्टो को हम पूरा करेंगे

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2019 - 05:24 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि भाजपा चाहे बेशक कैसा भी मेनिफेस्टो बना ले, लेकिन कांग्रेस सत्ता में आएगी और भाजपा के मेनिफेस्टो को पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि पिछले घोषणापत्र में भाजपा ने 154 वादे किए थे, जिसमें से एक भी पूरा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि रोहतक, झज्जर और सोनीपत की सीटों की जिम्मेवारी उन्हें मिली है और वह सभी सीटों को जिता कर दिखाएंगे। दीपेंद्र सिंह हुड्डा रोहतक में पूर्व विधायक बीबी बतरा के प्रचार कार्यक्रम में पहुंचे थे।

हुड्डा ने भाजपा के जारी हुए घोषणा पत्र पर चुटकी लेते हुए कहा है कि पिछली बार भी भाजपा ने 154 वायदे अपने घोषणा पत्र में डाले थे, लेकिन एक भी पूरा नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि अबकी बार कांग्रेस की सरकार बनेगी और भाजपा द्वारा किए गए सभी वायदे कांग्रेस पूरा करेंगी। दीपेंदर ने कहा कि भाजपा ने मेडिकल कॉलेज बनवाने की बात कही थी, लेकिन अभी तक एक भी नहीं बनवा पाए।

हुड्डा ने आज कांग्रेस पार्टी का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का धन्यवाद मैं इसलिए करना चाहता हूं क्योंकि 18 अगस्त को भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रोहतक हुई रैली में जो घोषणाएं की गई थी, उन सभी को कांग्रेस के घोषणा पत्र में शामिल कर किया गया है। उन्होंने कहा कि किसानों का कर्जा माफ और बुजुर्गों को 51 सो रुपए पेंशन देने की बात भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कही थी। जिसको कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में डाला है।

उधर, गढ़ी सांपला किलोई से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सतीश नांदल ने भी कांग्रेस के घोषणा पत्र पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में जिस तरह के वायदे जनता से किए गए हैं, वह धरातल पर करना नामुमकिन है, इसलिए कांग्रेस ने मान लिया है कि प्रदेश में उनकी सरकार नहीं बन रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static