सैलजा पर सियासत: दीपेंद्र हु्ड्डा बोले- जल्द साथ दिखेंगी सिरसा सांसद, खट्टर ने दिया भाजपा ज्वाइन करने का ऑफर

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 03:44 PM (IST)

करनालः हरियाणा में सैलजा की नारजगी को लेकर सियासत गर्माई हुई है। यहां तक केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस सांसद को भाजपा में शामिल होने का ऑफर भी दे दिया। इसके बाद से कांग्रेस की तरफ से जवाब आना तय था। वहीं करनाल पहुंचे कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा से कुमारी सैलजा की नाराजगी को लेकर पूछ गया तो उन्होंने कहा कांग्रेस नेता मिल जुलकर चुनाव लड़ेंगे। जल्द ही सभी प्रचार करते हुए दिखेंगे। 

PunjabKesari

वहीं दीपेंद्र हुड्डा से मिर्चपुर कांड को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पिछले10 सालों में हर वर्ग पर अत्याचार हुआ है। हर वर्ग को बीजेपी ने परेशान करने का काम किया है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार को बदलने का लोगों ने फैसला ले लिया है। दीपेंद्र हुड्डा करनाल के तरावड़ी अनाज मंडी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव की वोटिंग में महज 18 दिन बजे हुए हैं। ऐसे कुमारी सैलजा की नाराजगी कांग्रेस को भारी पड़ना शुरु हो चुकी है। मामला कांग्रेस हाईकमान तक पहुंच चुका है। इसके बावजूद भी कुमारी सैलजा दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। यहां तक नामांकन के बाद से वह हरियाणा में किसी उम्मीदवार के चुनाव प्रचार में नहीं पहुंची।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static