फतेहाबाद में दीपेन्द्र हुड्डा ने निकाला पैदल मार्च, कहा- CM सैनी गिनवा रहे हुड्डा सरकार के काम

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 08:35 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): 'हरियाणा मांगे हिसाब' अभियान के तहत पहुंचे कांग्रेस के दिग्गज नेता एवं रोहतक से सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा फतेहाबाद स्थित अनाज मंडी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और शहर में पैदल मार्च निकाला। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार कांग्रेस की घोषणाएं गिनवा रही है। पिछले दिनों मुख्यमंत्री फतेहाबाद आए थे और कांग्रेस की घोषणाएं गिनवाकर चले गए। इस मामले में लीपा पोती करने के लिए फिर डीआईपीआरओ को सस्पेंड कर दिया गया। बीजेपी सरकार को जाने में एक महीना शेष रह गया है। अब सिलेंडर के दाम कम किए गए हैं, जबकि कांग्रेस लगातार सिलेंडर के दाम को लेकर पिछले 10 सालों से आवाज उठा रही है।

सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज उस मंच से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पर तीखे हमले किए, जिस मंच से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने फतेहाबाद में हुड्डा सरकार की घोषणाएं गिनवाए थे। दीपेंद्र हुड्डा बोले "मुख्यमंत्री घोषणाएं भी हमारी कर रहे हैं, काम भी हमारे गिनवा रहे हैं और हिसाब भी हम ही से मांग रहे हैं। विपक्ष हिसाब मांगता है, हिसाब मांगना सरकार का काम नहीं।" इसके बाद उन्होंने फतेहाबाद शहर के बाजारों में विशाल रोड शो भी निकाला। इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक प्रहलाद सिंह गिलाखेड़ा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ वीरेंद्र सिवाच, कुलबीर बेनीवाल, निशान सिंह और रणधीर सिंह सहित तमाम कांग्रेस नेता शामिल रहे। 

PunjabKesari

मुख्यमंत्री 10 सालों में हुए हर काम को पलटने में व्यस्त: दीपेंद्र

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आज मुख्यमंत्री 10 सालों में हुए हर काम को पलटने में लगे हुए हैं। आए दिन घोषणाएं की जा रही हैं। कांग्रेस ने 500 का सिलेंडर देने का वादा किया तो अब भाजपा सरकार ने भी इसी तरह की घोषणा कर डाली। लेकिन कहा जा रहा है कि ₹500 का सिलेंडर नवंबर के बाद मिलेगा। यानी इस सरकार में आखिरी रोटी भी महंगे सिलेंडर पर ही पकाई जाएगी। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री के पास फतेहाबाद में गिनवाने के लिए काम नहीं थे तो उन्होंने इसी मंच से हुड्डा सरकार के दौरान हुए कामों को गिनवा डाला। इसके बाद उल्टा वे हमसे यानी विपक्ष से ही हिसाब मांगने लगे। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने कांग्रेस द्वारा की जा रही घोषणाओं की पूरी जानकारी जनसभा में सामने रखी।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static