दीपेंद्र हुड्डा का BJP पर हमला, बोले- सत्ता का दुरुपयोग कर राजस्थान सरकार को तोड़ने का प्रयास किया

punjabkesari.in Sunday, Jul 19, 2020 - 11:12 PM (IST)

रोहतक (दीपक): रोहतक पहुंचे कांग्रेस पार्टी राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि राजस्थान में जिस तरह से घटनाक्रम हुआ है वह भाजपा के सत्ता के दुरुपयोग का नतीजा है। भाजपा की केंद्र सरकार ने राजस्थान की सरकार को तोड़ने के लिए साम-दाम-दंड-भेद का प्रयोग किया। लेकिन वे नाकामयाब रहे। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस पूरी तरह से सशक्त है और कांग्रेस पार्टी एकजुट है, किसी प्रकार की दिक्कत राजस्थान सरकार को नहीं है।

वही केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री द्वारा प्रदेश में कई रोड परियोजनाओं के उद्घाटन करने पर कटाक्ष करते हुए सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि लगभग सारी परियोजनाएं भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार के दौरान की मंजूर है और उस समय जो लागत थी वह लागत अब बढ़कर कई गुना हो गई है। इसका बोझ सरकार पर नहीं पड़ेगा, बल्कि जो टोल इन सड़कों पर लगेंगे वह ज्यादा महंगे होंगे और जनता को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने मुख्यमंत्री द्वारा भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कांग्रेस पार्टी छोड़कर किसी अन्य पार्टी में जाने की बात पर जवाब देते हुए कहा कि जनता सब देख रही है कि कौन किस तरह की बयान बाजी कर रहा है और बरोदा चुनाव में प्रदेश की भाजपा को इसका जवाब भी मिल जाएगा। वहीं सांसद ने कहा कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए और भी ज्यादा सख्त कदम उठाने की जरूरत है। क्योंकि दिनों दिन मामले बढ़ते जा रहे हैं। जहां तक प्रदेश के पटरी पर आने की बात है तो प्रदेश में सिर्फ क्राइम और बेरोजगारी बढ़ी है अर्थव्यवस्था तो चौपट ही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static