दुष्यंत के विरोध पर बोले दीपेंद्र हुड्डा, कहा- जनता वोट की चोट से देगी जवाब

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 09:39 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : दीपेंद्र सिंह हुड्डा रोहतक लोकसभा के गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा क्षेत्र में सापला कस्बे में जनसंपर्क अभियान कर लोगों से कांग्रेस के पक्ष में समर्थन मांग रहे थे। इस दौरान उन्होंने नारनौल में पूर्व उपमुख्यमंत्री व जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला के विरोध पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 2019 में मतदाता के साथ जेजेपी ने जो विश्वासघात किया था उसका बदला अब जनता वोट से लेगी। जेजेपी का जन आधार प्रदेश से खत्म हो चुका है और अब जेजेपी का कोई भविष्य नहीं है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई है और जिसमें उम्मीदवारों को लेकर चर्चा की गई है और जल्द ही कांग्रेस पार्टी लोकसभा प्रत्याशियों की घोषणा कर देगी। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में भारतीय जनता पार्टी द्वारा खत्म की गई 30 लाख से ज्यादा नौकरियां को पक्के तौर पर दिए जाने का ऐलान किया है। यही नहीं अग्निपथ योजना को भी कांग्रेस की सरकार आने के बाद खत्म कर दिया जाएगा। किसानों के लिए एमएसपी की गारंटी और किसानों की कर्ज माफी भी होगी। 500रुपए में गैस का सिलेंडर व 300 यूनिट फ्री बिजली देने का भी ऐलान किया है। 

उन्हें पूरा विश्वास है कि जनता रोहतक लोकसभा में उन्हें आशीर्वाद जरूर देगी। साथ ही उनका कहना था कि रोहतक लोकसभा की जीत ही हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने की नींव रखेगी। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि वह कभी जनता के दु:ख-सुख में शामिल नहीं हुए, जबकि मैं हमेशा जनता के सुख-दु:ख में शामिल हुआ हूं और 5 साल से इसी तरह से मेहनत की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static