हरियाणा में लगातार जंगल राज...कहीं अपहरण तो कहीं हत्या की वारदात, दीपेंद्र का सरकार पर कटाक्ष

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 04:34 PM (IST)

सिरसा (सतनाम) : राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा आज सिरसा पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी के शासन काल में हरियाणा देश में अपराध और बेरोजगारी के मामले में नंबर वन पर पहुंच गया है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में लगातार जंगलराज दिखाई दे रहा है, हर रोज फायरिंग, अपहरण, फिरौती जैसी घटनाएं हो रही हैं। 

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को बताना चाहिए कि हरियाणा जो विकास के मामले में देश में सबसे आगे था वो अपहरण फिरौती और डकैती जैसे मामलों में नंबर एक पर और हत्या दर के मामले में नंबर दो पर क्यों और कैसे पहुँच गया। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में हरियाणा में कांग्रेस का प्रदर्शन बेहतरीन रहेगा और आने वाले विधानसभा चुनावों में हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी। 

युवाओं को चुनावी झुनझुना देकर गुमराह करती है सरकार

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि रोजगार के मामले में सरकार बड़े-बड़े दावे तो करती है लेकिन उन दावों की पोल इस बात से खुलती है कि चपरासी के 12 पदों के लिए 9 हजार युवा आवेदन करते हैं, वही हरियाणा में नौकरियों के मामले में भी बाहर के ज्यादा बच्चे सिलेक्ट हो रहे हैं, लेकिन सरकार हर बार चुनावी साल में ग्रुप डी की भर्ती कर युवाओं को चुनावी झुनझुना देकर गुमराह करती है। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि धारा-144 के नाम कर कांग्रेस की होने वाली रैलियों को रद्द किया जा रहा है लेकिन खुद के कार्यक्रम किए जा रहे हैं। 

रोहतक लोकसभा सीट को बताया सबसे हॉट सीट

रोहतक लोकसभा सीट को सबसे हॉट सीट कहते हुए हुड्डा ने कहा कि ये सीट हॉट सीट है और वो खुद बीजेपी के निशाने पर हैं और वो इसलिए क्योंकि रोहतक लोकसभा सीट का नतीजा पूरे प्रदेश की राजनीति को प्रभावित करेगा। हिमाचल प्रदेश में हुए राजनितिक घटनाक्रम पर पूछे गए सवाल के जवाब में दीपेंद्र ने कहा कि सबसे बात हो चुकी है और कांग्रेस पार्टी की सरकार स्थायित्व रूप से मिलजुल कर आगे बढ़ेगी। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static