इनेलो में शामिल होने को तैयार जजपा, अजय चौटाला ने बताया कहां फंसा है पेंच ?

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 08:23 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत श्योराण): जननायक जनता पार्टी और इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी एक हो सकते हैं। एकता के लिए कई बड़े नेता लगातार परिवारिक सदस्यों से राय शुमारी भी कर रहे हैं। बशर्ते बड़े ओपी चौटाला साहब पहल करें तो हम तैयार हैं। परिवार एक होने के लिए जब भी चौटाला साहब बुलाएंगे हम जाने काे तैयार हैं। वहीं अजय चौटाला ने जजपा के प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह के पार्टी छोड़ने पर उन्हें मनाने की कोशिश करने की बात कही और कहा कि संस्थापक सदस्य रहे निशान सिंह द्वारा पार्टी को मझधार में छोड़कर जाना दुखदायी है। पर्सनली उनसे मिलकर बातचीत करते हुए पार्टी नहीं छोड़ने का अनुरोध किया जाएगा।

PunjabKesari

दरअसल जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला सोमवार को दादरी के गांव मिसरी, लांबा, नीमड़ी सहित कई गांवों में चुनावी सभाओं को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने जहां पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी राव बहादुर सिंह के पक्ष में प्रचार करते हुए कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर संघर्ष करने की बात कही, इसके अलावा चौटाला ने कहा कि जल्द ही सभी 9 लोकसभा प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जायेगी। अजय सिंह चौटाला ने मीडिया से बातचीत में कहा कि निशान सिंह ने पार्टी छोड़ने का क्यों फैसला लिया, इस बारे में उनसे फोन पर संपर्क भी किया। संपर्क होने व मिलने के बाद ही उनको मनाने की कोशिश की जाएगी।

अजय चौटाला ने कहा कि मझधार में पार्टी नहीं छोड़ने के बारे उनसे अनुरोध किया जाएगा। वे जजपा के संस्थापक सदस्य रहे हैं और बुरे वक्त भी साथ रहे। भाजपा व दुष्यंत का विरोध मामले में अजय चौटाला ने कहा कि विरोध करने वाले किसान संगठन हैं, प्रजातंत्र में कोई भी विरोध कर सकता है। आगामी विधानसभा चुनाव में दुष्यंत चौटाला ही जजपा में सीएम का चेहरा होंगे। यह भी कहा कि जजपा आगामी विधानसभा चुनाव में किसी पार्टी से गठबंधन भी कर सकती है। उन्होंने मीनू बैनीवाल के भाजपा में जाने पर कहा कि वे कभी जजपा के प्राथमिक सदस्य रहे ही नहीं। वहीं कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए अजय चौटाला ने कहा कि कांग्रेसी लठम-लट्‌ठा रहते हैं, संगठन नहीं बना पाये तो प्रत्याशियों को लेकर झगड़ा तो होगा ही। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static