रेवाड़ी गैंगरेप मामला: राजनीतिक दबाव के चलते हुई कार्यवाही में देरी: अजय यादव

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 04:23 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): रेवाड़ी की बेटी के साथ हुए गैंगरेप का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सत्तारूढ़ बीजेपी के बड़े नेताओं को छोड़ दूसरे दलों के नेता एक-एक करके पीड़िता का हाल जानने रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल पहुंच रहे हैं। सुबह आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद तो उसके कुछ देर बाद ही कांग्रेस के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव भी अस्पताल पहुंचे और पीड़िता का हाल जानने के बाद एडीजीपी से फोन पर बात की।

पत्रकारों से बातचीत में कैप्टन अजय यादव ने कहा कि अगर समय पर उचित कार्यवाही होती तो आरोपी नही भागते। ऐसे में मामले की गंभीरता को देखते हुए एसआईटी को तह तक जाने की जरूरत है। पुलिस को चाहिए कि दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर फांसी की सजा दिलाई जाए।
PunjabKesari
इस मामले में कार्रवाई पर हो रही देरी को लेकर उन्होंने कहा कि इस मामले में राजनीतिक दबाव रहा है। तभी कार्रवाई में देरी हो रही है। जहां तक पीड़िता को मेडिकल केयर मिलने का सवाल है तो वह भी प्रॉपर नहीं मिल सकी। ऐसे मामलों के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने ऐसे दरिंदों के लिए खुलेआम फांसी दिए जाने की भी बात कही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static