हरियाणा के यमुनानगर में भी सामने आया दिल्ली जैसा सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ने रिक्शा चालक को रौंदा

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 10:57 AM (IST)

यमुनानगर (सुमित) : राजधानी दिल्ली जैसा सड़क हादसा यमुनानगर से सामने आया जहां होली की रात एक रिक्शा चालक को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी और टक्कर मारने के बाद रिक्शे और रिक्शा वाले को अपने साथ काफी दूर तक घसीटा ले गया। इस दौरान सड़क पर काफी चिंगारियां निकली लेकिन कार सवार ने गाड़ी नहीं रोकी और इस हादसे में रिक्शा चालक की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार सिविल अस्पताल से कुछ दूर होली की रात रामपुरा के टी पॉइंट पर तेज रफ्तार कार चालक ने 55 साल के रिक्शा चालक राजकुमार को टक्कर मार दी। राजकुमार शांति कॉलोनी का रहने वाला था। वहीं इस घटना का सीसीटीवी भी सामने आया जिसे देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो रहे हैं। इस घटना के बाद रिक्शा चालक के बेटे को इसकी सूचना दी गई और जब वह अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 


पिछले दिनों दिल्ली में भी हुआ था ऐसा हादसा


गौर रहे कि पिछले दिनों दिल्ली में भी ऐसा हादसा हुआ था जिसमें कार चालक एक एक्टिवा सवार युवती को टक्कर मारने के बाद काफी दूर तक घसीटा गया था। इस घटना के बाद काफी देर तक परिवार बाजारों में सीसीटीवी फुटेज ढूंढते रहे। इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है और सीसीटीवी फुटेज में कार के नंबर को तलाश रही है जिससे कि कार चालक को ढूंढ उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सके। अब देखना होगा इस मामले में कब तक गिरफ्तारी होगी और मृतक परिवार को न्याय मिलेगा।



(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static