डिपो होल्डर ने विभाग के अधिकारियों पर लगाए गेहूं गबन करने के आरोप

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2020 - 03:07 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : सोनीपत में मुरथल के रहने वाले डिपो संचालक ने गोहाना के विधायक को एक ज्ञापन सोपते हुए सोनीपत खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के अधिकारियों पर गेहूं गबन करने के आरोप लगाए है। डिपो होल्डर ने कहा कि इस मामले में जब अधिकारियों की जांच होगी तो करोड़ों का घोटाला सामने आएगा। डिपो होल्डर ने इसकी लिखित शिकायत सीएम से की है वहीं गोहाना के विधायक जगबीर मलिक ने भी इस मामले में जांच विजिलेंस से करवाने की मांग की।

मुरथल के डिपो संचालक सुनील का आरोप है कि सोनीपत खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के अधिकारियों ने सैकडों टन गेहूं का गबन किया है। उसके फर्जी अंगूठे से भी निकासी की गई है। जब उसने विरोध किया तो उसे धमकी दी गई। उसका एक गांव का कोटा सस्पेंड कर दिया गया। सुनील का आरोप है कि वे विजिलेंस जांच में सबूत व साक्ष्य पेश करेंगे। उसके पास गबन के सभी साक्ष्य हैं। दोनों अधिकारी उन्हें केवल गेहूं देते थे। दाल, तेल, चीनी को खुद हजम कर जाते थे। जब उसने आवाज उठाई तो उसके खिलाफ मुरथल थाना के झूठा मुकदमा दर्ज कर दिया गया।

वहीं इस मामले में गोहाना विधायक जगबीर मलिक ने कहा कि डिपो होल्डर सुनील ने उसे कुछ साक्ष्य दिए हैं। जिसमें घोटाले के संगीन आरोप हैं। यह शिकायत सीएम व डिप्टी सीएम को भी भेजी गई है। वे भी इस मामले को विधानसभा में उठाएंगे और इस मामले की जांच वो अब विजिलेंस से करवाने की मांग कर रहे है ताकि इस मामले की पूरी संचाई सामने आ सके।

ग्रामीणों ने खाद्य एवं आपूर्ति विभाग को शिकायत दी थी कि डिपो होल्डर सुनील गरीबों को राशन वितरण नहीं कर रहा है। विभाग के इंस्पेक्टर प्रवेश कुमार ने जब छापा मारा तो राशन वितरण में गबन सामने आया था। जिस आधार पर डिपो होल्डर सुनील के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था जिस के बाद अब डिपो संचालक सुनील ने विभाग के कई अधिकारियों पर गबन के संगीन आरोप लगाए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static