उपमुख्यमंत्री दुष्यंत व विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद  ने मंत्रोच्चरण के बीच की महाआरती

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 03:32 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (सिंधवानी): युवा उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने ब्रह्मसरोवर पर महाआरती कर गीता जयंती का अवलोकन किया और मंत्रोच्चारण व पूर्ण विधि विधान से पूजा कर हरियाणा प्रदेश व देशवासियों की प्रगति की कामना की और कलाकार शमशीर शम्मी ने भगवान श्रीकृष्ण व सूफी भजनों के माध्यम से ब्रह्मसरोवर के वातावरण को भक्तिमय कर दिया।

उपमुख्यमंत्री ने शिल्प मेले में सभी स्टालों का अवलोकन कर कलाकारों की कला को देख भाव-विभोर होकर वृद्ध महिला कलाकार से इंडवी व गुड्डे-गुडिय़ा ज्यादा मूल्य पर खरीद कर उनकी कला की सराहना करते हुए उन्हें प्रोत्साहन दिया और कला को निखारने के लिए और आगे बढऩे के लिए उत्साहित किया। दुष्यंत ने कहा कि गीता सबसे महान ग्रंथ है और यदि हर व्यक्ति गीता से एक भी ज्ञान की बात ले सके तो पूरे प्रदेश में ही नहीं देश में एक सकारात्मक लहर दौड़ उठेगी और प्रदेश प्रगति की राह पर अग्रसर होगा और जनता ने मुझे जो जिम्मेेदारी सौंपी है मैं पहले दिन से पूर्ण कर्मठ होकर अपना कत्र्तव्य निभा रहा हूं और आप प्रदेश में बदलाव की लहर कुछ ही दिनो में देख रहे होंगे और आगे बहुत से नए सकारात्मक बदलाव लाकर प्रदेश की तस्वीर बदलने का काम करेंगे। 

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने कलाकार शमशीर शम्मी को शॉल व स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित भी किया। इसके बाद दुष्यंत ने स्वामी ज्ञानानंद के आश्रम में उनसे मुलाकात कर आशीर्वाद लिया और तत्पश्चात सांस्कृतिक कार्यक्रम का दीप प्रज्वलित कर दैनिक शुभारम्भ किया जहां बॉलीवुड अदाकारा अमीषा पटेल ने प्रस्तुति दी। इस अवसर पर ईश्वर सिंह विधायक गुहला चीका, रामकरन काला विधायक शाहाबाद, उपायुक्त एस.एस. फुलिया, ए.डी.सी. पार्थ गुप्ता, जेजेपी जिलाध्यक्ष कुलदीप मुल्तानी, जेजेपी थानेसर पूर्व प्रत्याशी योगेश शर्मा, वरिष्ठ नेता मायाराम चंद्रभानपुरा, के.डी.बी. के मानद सचिव मदन मोहन छाबड़ा, जिला परिषद के चेयरमैन गुरदयाल सुनहेड़ी, रविन्द्र सांगवान, जेजेपी हलका अध्यक्ष जोगध्यान, कुलदीप जखवाला, सूबे सिंह, होशियार सिंह, युवा जिला अध्यक्ष जसविंद्र खेरा, इनसो जिला अध्यक्ष बबलू काजल, पूर्व युवा जिला अध्यक्ष सुनील राणा, रणबीर जागलान, धीरज नैन व सोहन लाल आदि उपस्थित रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static