Haryana Top10 : आज जींद व उचाना दौरे पर रहेंगे डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला, 5 जून को कैथल में होंगे लोगों से रूबरू, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 06:31 AM (IST)

डेस्क : हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला रविवार को जींद और उचाना के दौरे पर रहेंगे। वे यहां विभिन्न गांवों का दौरा करेंगे और ग्रामीणों को संबोधित करेंगे। जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह ने बताया कि डिप्टी सीएम सबसे पहले उचाना हलके के गांव नगुरा, हसनपुर, चांदपुर, शामदो, थुआ, खेड़ी बुल्ला, दुराना, बिघाना, कटवाल, गोहिया, दिल्लुवाला और जीवनपुर का दौरे करेंगे। इन कार्यक्रमों के बाद उपमुख्यमंत्री जींद में रहेंगे।

पूर्णिमा स्नान करने के लिए हरिद्वार जा रही पिकअप को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत, 20 घायल

पानीपत में सोनौली रोड पर गांव रिश पुर के पास शनिवार तड़के बड़ा हादसा हो गया। जींद के कमाच खेड़ा से जेठ की पूर्णिमा के अवसर पर हरिद्वार नहाने जा रहे पिकअप सवार 25 लोगों को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में दो महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई और करीब 20 लोग घायल हो गए।

हरियाणा के DGP पीके अग्रवाल 15 अगस्त तक पद पर बने रहेंगे, सरकार ने दिया एक्सटेंशन

हरियाणा के डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस (DGP) पीके अग्रवाल को एक्सटेंशन मिली है। अब वह 15 अगस्त तक अपने पद पर बने रहेंगे। वैसे उनका 30 जून को रिटायरमेंट हो रहा है। सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले के अनुसार राज्य के डीजीपी का कार्यकाल न्यूनतम 2 वर्ष का होता है।

 

JJP ने फूंका 2024 का चुनावी बिगुल, अजय चौटाला बोले - हमारे विधायक होंगे तो CM भी हमारा होगा(VIDEO)

जननायक जनता पार्टी ने शनिवार को फरीदाबाद से मिशन 2024 का चुनावी बिगुल फूंक दिया है। जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला और प्रदेश अध्यक्ष निशांत सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और मिशन 2024 के लिए जी जान से जुट जाने की अपील की।

पहलवानों और बृजभूषण विवाद में IAS Ashok Khemka की एंट्री, पहलवानों को बताया सच्चा नायक

हरियाणा के पहलवानों और बृजभूषण शरण सिंह के बीच विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। इस विवाद में अब हरियाणा के सीनियर आईएएस अशोक खेमका की भी एंट्री हो गई है। हमेशा विवादों में रहने वाले अशोक खेमका इस मामले में ट्वीट कर पहलवानों के समर्थन में आए है। 

फतेहाबाद के भट्टू इलाके में पंचायत मंत्री के कार्यक्रम का किया गया विरोध, भारी में सरपंचों ने दिखाए काले झंडे

फतेहाबाद के भट्टू इलाके में कार्यक्रम में पहुंचे पंचायत मंत्री का सरपंचों ने विरोध किया है। उनके काफिले को देखकर सरपंच एसोसिएशन ने जमकर नारेबाजी की और काले झंडे भी दिखाए। इस दौरान भारी संख्या में महिलाएं भी शामिल रही। 

 

भाई-बहन के मामूली झगड़े का खौफनाक अंत, बेटी ने मां की डांट से नाराज होकर लगाया मौत को गले

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ से तिरखा कॉलोनी में टूथब्रश को लेकर हुए भाई-बहन के झगड़े में बड़ी बहन ने मां की डांट से क्षुब्ध होकर फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। लड़की के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें लिखा है अब किसी को डांटना नहीं पड़ेगा आई लव यू।

ये कैसी दोस्ती...सिर्फ 250 रुपये के लिए दोस्त ने दोस्त को उतारा मौत के घाट (VIDEO)

हिसार जिले के मायड़ गांव में पूर्व सरपंच के बेटे विकास की ईंट मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

पहलवानों के मुद्दों पर डिप्टी सीएम का बयान, खापों को लेकर कही ये बड़ी बात

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने पहलवानों के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि मैने पहले ही दिन कहा था कि पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

AAP का चुनावी शंखनाद : 8 जून को जींद में रोड शो करेंगे केजरीवाल, बाइक रैली निकाल अनुराग ढांडा ने लोगों को दिया न्योता(VIDEO)

आम आदमी पार्टी के स्टेट सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा शनिवार को जींद पहुंचे। उन्होंने सुबह साढ़े 10 बजे रानी तालाब से लेकर न्यू कृष्णा कॉलोनी तक 8 जून को होने वाली तिरंगा यात्रा को लेकर सैकड़ों समर्थकों के साथ बाइक रैली निकाली और जींद वासियों को कार्यक्रम का न्योता दिया।

सिगरेट पीने के बहाने नशा तस्कर पुलिस कस्टडी से हुआ फरार, तलाश में जुटी पुलिस

नशा सप्लाई मामले के आरोपी को सिरसा के कोर्ट में पेश करने के लिए लेकर पहुंची हिमाचल प्रदेश के पुलिस जवानों को चकमा देकर एक आराेपी फरार हो गया। आरोपी सिगरेट पीने के बहाने दुकान पर रुका तो उसने मौका मिलते ही पुलिस जवान को धक्का दे दिया और मौके से फरार हो गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static