ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में शहीद के परिवार से मिले डिप्टी CM दुष्यंत, विधायक नीरज ने उठाए सवाल(VIDEO)

2/15/2020 6:30:16 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): एक साल पहले हरियाणा के फरीदाबाद का बेटा संदीप कालीरमन पुलवामा में सर्चिंग अभियान के दौरान शहीद हो गया था। इस पर सरकार ने शहीद के परिवार को राशि और नौकरी देने की घोषणा थी, लेकिन एक साल बीत जाने के बाद भी परिवार को सुविधाएं नहीं मिल पाई हैं। अब इसके समाधान के लिए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में परिवार से मिले।    

PunjabKesari, haryana

ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में शहीद के परिवार से मिलने पर कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि सरकार ने शहीद के परिवार का अपमान से भी बड़ा अपमान किया है। उन्होंने शहीद के परिवार को 1 साल से सरकार द्वारा घोषित राशि और नौकरी ना मिलने को लेकर सवाल उठाए। नीरज ने कहा मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को चंडीगढ़ बुलाकर समाधान करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि ग्रीवेंस की मीटिंग में आकर शहीद परिवार को मिलना पड़े, ये सभी दलों के नेताओं के लिए शर्मनाक 

बता दें कि हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की अध्यक्षता में सेक्टर-12 स्थित हुड्डा कंवेशन हॉल में ग्रीवेंस कमेटी की बैठक आयोजित की गई। जिसमें पिछली ग्रीवेंस कमेटी के बचे हुए 16 मामलों पर सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान 3 मामलों का मौके पर ही निपटान कर दिया गया। तो वहीं 13 मामले फिर से पेंडिंग छोड़ दिए गए। 

PunjabKesari, haryana

बैठक में सबसे ज्यादा शिकायतें पुलिस विभाग की मिली। वहीं इस दौरान एक कॉलोनी के रास्ते पर भारी वाहन निकलने के मामले पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वह किसानों के ट्रैक्टर ट्रॉली को नहीं रोक सकते। उन्होंने कहा कि जब वह खुद संसद में ट्रैक्टर लेकर जा सकते हैं, तो फिर कॉलोनी के रास्ते से कैसे रोक सकते हैं। 

ग्रीवेंस कमेटी की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा की बेरोजगार के मामले उनके सामने आ रहे हैं, इसके लिए वह उद्योग जगत से बैठक कर रहे हैं और जल्दी बेरोजगारी की समस्या को दूर कर दिया जाए। वही पटेल नगर, सेक्टर 4 नहर के साथ बसी हुई कॉलोनियों को मिले तोडफ़ोड़ के नोटिस पर जवाब देते हुए चौटाला ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का नोटिस है, अगर उसमें सरकार कुछ हस्तक्षेप कर सकेगी, तो वह जरूर कोई ना कोई रास्ता निकालेंगे । बैठक में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के साथ चेयरमैन नैनपाल रावत, विधायक नरेंद्र गुप्ता, विधायक राजेश नागर सहित आला प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।


Edited By

vinod kumar

Related News