राम रहीम की सत्संग में डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा की हाजिरी, बोले- आपके चरणों में आना मेरा सौभाग्य

punjabkesari.in Thursday, Oct 20, 2022 - 06:27 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): साध्वी यौन शोषण, पत्रकार छत्रपति और रणजीत सिंह हत्या मामले में उम्रकैद के सजायाफ्ता राम रहीम इन दिनों पैरोल पर जेल से बाहर आकर ऑनलाइन सत्संग कर रहा है। बीते दिन राम रहीम की वर्चुअल सत्संग में करनाल से भाजपा के कई नेताओं के शामिल होने को लेकर छिड़ा बवाल थमा भी नहीं था कि हरियाणा के डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जहां वे डेरा प्रमुख की सत्संग में हाजिरी लगा रहे हैं। यही नहीं रणबीर सिंह गंगवा ने बाबा राम रहीम की सत्संग में शामिल होकर कहा कि परमपिता से अब यह गुज़ारिश है कि आप खुद मालिक हैं। गंगवा ने राम रहीम को कहा कि अब वर्चुअल की जगह साक्षात दर्शन दें। यही नहीं डिप्टी स्पीकर ने कहा कि आपके चरणों में आना मेरा सौभाग्य है। गंगवा ने तो डेरे के साथ अपना संबंध बताते हुए कहा कि मेरा जन्म डेरा बनने के समय ही हुआ था। उस समय मेरा पूरा परिवार भी यहां आया हुआ था। उन्होंने कहा कि वे डेरा सच्चा सौदा के शुरू से ही अनुयायी रहे हैं और उनका परिवार भी बरसों से डेरा सच्चा सौदा का अनुयायी रहा है। इस दौरान राम रहीम ने कहा कि परमात्मा ही सब कुछ करवाता है और अगर परमात्मा ने चाहा तो आप सबकी इच्छाएं भी जल्द पूरी होंगी। 

 

पैरोल के चुनावी कनेक्शन पर जेल मंत्री चौटाला ने दी सफाई

 

राम रहीम की पैरोल को लेकर पैदा हुए विवाद पर जेल मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राम रहीम की पैरोल और आदमपुर उपचुनाव एक साथ होना सिर्फ एक इत्तेफाक है। उपचुनाव को लेकर राम रहीम को पैरोल नहीं दी गई है। उन्होंने कहा कि राम रहीम को पैरोल देने का फैसला कोर्ट का है। पैरोल देने में जेल विभाग का कोई रोल नहीं है। कोर्ट से पैरोल के ऑर्डर मिलने के बाद जेल प्रशासन ने राम रहीम को जेल से बाहर निकाला है। वहीं राम रहीम की सत्संग में कई भाजपा नेताओं के शामिल होने पर जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राम रहीम के सत्संग के शामिल होने वाले लोगों की यह अपनी निजी आस्था है। इसका पार्टी या चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है।

 

भाजपा पर राम रहीम के नाम पर वोट मांगने का लगा आरोप

 

डिप्टी स्पीकर द्वारा राम रहीम की तारीफों में कसीदे पढ़ने से नाराज अंशुल छत्रपति ने कहा कि राम रहीम बलात्कारी और हत्यारा है। इसके बावजूद भाजपा सहित अनेक राजनीतिक दलों का राम रहीम और डेरा सच्चा सौदा से प्रेम लगातार बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि आदमपुर और पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा अपने राजनीतिक फायदे के लिए राम रहीम के आगे नतमस्तक हो गई है। भाजपा आदमपुर और पंचायत चुनावों को लेकर राम रहीम का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि भाजपा एक क्रिमिनल के नाम पर आदमपुर और पंचायत चुनावों में वोट मांगती है तो भाजपा अपना स्टैंड साफ करें, ताकि जनता के सामने भाजपा का असली चेहरा सामने आए। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static